scriptपीएम मोदी और चुनाव आयोग के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार अमर्यादित टिप्पणी कर रहा था शिक्षक, हुआ ये | Controversial comment on social media against Modi and EC by teacher | Patrika News

पीएम मोदी और चुनाव आयोग के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार अमर्यादित टिप्पणी कर रहा था शिक्षक, हुआ ये

locationबलरामपुरPublished: Jun 24, 2019 07:32:52 pm

शासकीय पद पर रहते हुए सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणी (Controversial comments) से भड़के भाजपाइयों ने तहसीलदार के माध्यम से कलक्टर से की शिकायत

Controversial comments

Controversial comments

शंकरगढ़ (Balrampur). पंचायत शिक्षक द्वारा लोकसभा चुनाव के दौरान तथा रिजल्ट घोषित होने के बाद तक सोशल मीडिया के माध्यम से पीएम मोदी(PM Modi), चुनाव आयोग व भाजपा के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी (Controversial comments) की जा रही थी।
शिक्षक के इस कृत्य से भड़के भाजपाइयों ने मामले की शिकायत तहसीलदार के माध्यम से कलक्टर से की है। भाजपा (BJP) अनुसूचित जाति मोर्चा के मंडल अध्यक्ष ने शिक्षक (Teacher) के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कलक्टर के नाम सौंपे गए ज्ञापन में अजा मोर्चा मंडल अध्यक्ष माना राम सोनवानी ने बताया है कि शंकरगढ़ विकासखंड के ग्राम बादा मिडिल स्कूल में अश्विनी खरे पंचायत शिक्षक के पद पर पदस्थ है।
Controversial comments on social media
उसके द्वारा कई महीने से लगातार पीएम मोदी, भाजपा व चुनाव आयोग के खिलाफ सोशल मीडिया फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी (Controversial comments) की जा रही है। शासकीय पद पर रहते हुए शिक्षक का यह कृत्य निंदनीय है।
उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर शिक्षक द्वारा किए गए पोस्ट (Controversial comments) का स्क्रीन शॉट भी शिकायत पत्र के साथ अटैच किया है। मंडल अध्यक्ष ने कलक्टर से मामले की जांच कर शिक्षक को बर्खास्त किए जाने की मांग की है। मंडल अध्यक्ष के साथ काफी संख्या में कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।
बलरामपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो