बलात्कार के आरोप में युवती ने भिजवाया जेल तो पति बनकर लिया बदला, गर्भवती पत्नी को बाइक से कई बार कुचलकर दी मौत

Breaking News: जेल जाने के बाद से रखता था रंजिश, रास्ते से हटाने की बना रहा था योजना, पत्नी को बाइक पर बैठाकर मायके पहुंचाने निकला था फिर दिया वारदात को अंजाम

चांदो. एक युवती ने 2 साल पहले बलात्कार (Rape with girl) के आरोप में एक युवक को जेल भिजवा दिया था। दोनों के बीच समझौता हुआ तो युवक ने युवती ने मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया। इसके बाद से वह युवती से रंजिश रखता था। इसी बीच 14 अक्टूबर की सुबह युवती की खून से लथपथ लाश उसके मायके से 1 किमी पहले जंगल में मुख्य मार्ग पर मिली।

वह गर्भवती थी। युवती के चेहरे और शरीर को बाइक से कुचला गया था। इस मामले में युवती के परिजन ने पति पर हत्या (Wife murder) की आशंका जताई थी। जांच के दौरान पुलिस ने जब पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के चांदो थानांतर्गत चांदो-झारखंड मार्ग पर करचा जंगल में मुख्य मार्ग पर 14 अक्टूबर को एक महिला की खून से लथपथ लाश ग्रामीणों ने देखी थी। इसकी सूचना मिलते ही चांदो पुलिस मौके पर पहुंची। महिला की पहचान ग्राम करचा निवासी कीर्ति सोनवानी 25 वर्ष के रूप में की गई थी।

इस मामले में युवती के परिजनों ने उसके पति आशीष गुप्ता पर हत्या (Husband murdered wife) का आरोप लगाया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए बलरामपुर एसपी टीआर कोशिमा के मार्गदर्शन में एएसपी प्रशांत कतलम, डीएसपी आजाक एनएल धृतलहरे व चांदो पुलिस ने मौके पर मिले सबूतों के आधार पर उसके मृतिका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की।

बलात्कार के आरोप में युवती ने भिजवाया जेल तो पति बनकर लिया बदला, गर्भवती पत्नी को बाइक से कई बार कुचलकर दी मौत

इस पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने 22 अक्टूबर को उसे गिरफ्तार कर धारा 302, 201 के तहत अपराध दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


बलात्कार के आरोप के बाद से थी रंजिश
पुलिस की विवेचना में ये बात सामने आई कि घटना दिवस से 2 साल पूर्व मृतिका (युवती) ने आरोपी पति आशीष गुप्ता के खिलाफ बलात्कार (Rape) की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इस मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। फिर दोनों परिवारों में समझौता होने के बाद आशीष गुप्ता ने मंदिर में युवती से शादी कर ली थी। इसके बाद से वह उससे रंजिश रखता था तथा रास्ते से हटाने की योजना बना रहा था।


मायके पहुंचाने निकला था पति
पुलिस के अनुसार 13 अक्टूबर की शाम आरोपी पति बलरामपुर स्थित किराए के मकान से गर्भवती पत्नी कीर्ति सोनवानी को बाइक से लेकर उसके मायके ग्राम करचा पहुंचाने निकला था।

ग्राम करचा से 1 किलोमीटर पूर्व मुख्य मार्ग पर उसने सूनसान जगह का फायदा उठाते हुए पहले पत्नी की हाथ-मुक्के से जमकर पिटाई की और सड़क पर गिरा दिया। इसके बाद उसने बाइक से उसे कई बार कुचलकर मार डाला। हत्या के बाद वह वहां से वापस लौट गया था।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

Show More
rampravesh vishwakarma
और पढ़े
Web Title: Breaking News: Husband murdered wife, took revenge of rape charge
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।