scriptहंसी-खुशी बात करते बाइक से जा रहे 2 दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, फट गया था सिर | Bike rider 2 friend death in road accident | Patrika News

हंसी-खुशी बात करते बाइक से जा रहे 2 दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, फट गया था सिर

locationबलरामपुरPublished: Sep 20, 2018 05:17:13 pm

राजपुर-अंबिकापुर मार्ग पर हुआ हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से सिर के बल सड़क पर गिर गए थे दोनों

Death of young man

Young man death

राजपुर. रामानुजगंज-अंबिकापुर एनएच पर राजपुर से लगे ग्राम परसागुड़ी के पास बुधवार की रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 2 दोस्त को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों सिर के बल सड़क पर जा गिरे। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन सहित फरार हो गया। सूचना पर पहुंची राजपुर पुलिस ने पंचनामा व पीएम पश्चात गुरुवार को शव उनके परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर थानांतर्गत ग्राम परसागुड़ी निवासी ललित सिंह पिता श्यामाचरण सिंह 2४ वर्ष राजपुर के खुटहनपारा निवासी अपने दोस्त प्रवीण बरगाह पिता करिमन 23 वर्ष के साथ बुधवार की रात था। रात करीब 10.30 बजे दोनों बाइक क्रमांक सीजी 15 डीए-8240 में सवार होकर हंसी-खुशी बात करते राजपुर की ओर से अंबिकापुर मार्ग पर जा रहे थे।
Accident death
वे राजपुर से लगे परसागुड़ी गेउर कृषि बीज निगम के पास पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे अज्ञात वाहन ने दोनों को चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों हवा में उछलकर सड़क पर सिर के बल गिर गए। इससे दोनों का सिर फट गया और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया।
इधर घटना की सूचना वहां से गुजर रहे राहगीरों ने राजपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अखिलेश सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने पंचनामा पश्चात शवों को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।
गुरुवार को पीएम पश्चात शव उनके परिजन के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 304ए के तहत जुर्म दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।


परिजन का रो-रोकर बुरा हाल
सड़क हादसे में दोनों युवकों की मौत की खबर जैसे ही उनके परिजनों को हुई, उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। दोनों के गांव में मातम भी पसरा हुआ है। शाम को गमगीन माहौल में दोनों का अंतिम संस्कार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो