scriptवन अफसर ने अपने पद का दिखाया रौब, आदिवासी युवक के साथ गाली-गलौज कर दी यह धमकी…खलबली | The forest officer showed off his position, abused the tribal youth and threatened him…caused a stir | Patrika News
बलोदा बाज़ार

वन अफसर ने अपने पद का दिखाया रौब, आदिवासी युवक के साथ गाली-गलौज कर दी यह धमकी…खलबली

Baloda Bazar News: देवपुर वन परिक्षेत्र अधिकारी पुष्पेंद्र साहू पर जातिगत गाली गलौज करने का आरोप अचानकपुर के रहने वाले एक युवक ने लगाया है। इस मामले में उसने एक लिखित आवेदन थाना राजादेवरी में दिया है।

बलोदा बाज़ारApr 25, 2024 / 02:47 pm

Khyati Parihar

baloda bazar, cg news, chhattisgarh news, crime news
Chhattisgarh News: देवपुर वन परिक्षेत्र अधिकारी पुष्पेंद्र साहू पर जातिगत गाली गलौज करने का आरोप अचानकपुर के रहने वाले एक युवक ने लगाया है। इस मामले में उसने एक लिखित आवेदन थाना राजादेवरी में दिया है। जिसमें उसने उल्लेख किया है कि देवपुर वन परिक्षेत्र अधिकारी ने अपने पद की धौंस दिखाते हुए ग्राम अचानकपुर के रहने वाले आदिवासी युवक बजल बरिहा पिता संपत बरिहा उम्र 32 वर्ष के साथ गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी है।
उसने अपने आवेदन में बताया कि वह 21 अप्रैल 2024 को शाम 5 बजे बया से अपने ट्रैक्टर में छड़ सीमेंट लेकर गांव वापस आ रहा था। इस समय गांव के ही रहने वाले दो लोगों को खेत के पास बुलाकर उसे वन क्षेत्राधिकारी ने झूठे शिकार केस में फंसाने की धमकी दी। जिससे आदिवासी समाज में आक्रोश व्याप्त है। युवक ने राजादेवरी थाना में इस मामले का शिकायती आवदेन दिया है।
यह भी पढ़ें

Korba News: ड्रिप लगाते समय वार्ड ब्वॉय ने मरीज को लात-घूंसे से जमकर पीटा, इस बात पर आया था गुस्सा…मचा बवाल

पुलिस ने निष्पक्ष जांच का दिलाया है भरोसा

हालांकि राजादेवरी थाना में आवदेन की पावती नही दी गई है। आवदेन को रख लिया गया है। एवं उक्त आदिवासी युवक को जांच करने का आश्वसन दिया गया है। शिकायत के बाद राजा देवरी थाना प्रशासन हरकत में आ गया है। वहीं इस संबंध में वन परिक्षेत्र अधिकारी पुष्पेंद्र साहू ने दूरभाष पर बताया कि वह देवपुर से मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर अचानकपुर के पास वन क्षेत्र में शिकार करने की शिकायत मिली थी। जिसकी जांच करने वह गए थे। जहां रास्ते में यह युवक उन्हें मिला। उन्होंने उससे पूछताछ तलाशी की, कुछ बरामद नहीं हुआ। अब वन परिक्षेत्राधिकारी साहू उस आदिवासी युवक के पुराने केस हिस्ट्री की पड़ताल कर रहे हैं।

Home / Baloda Bazar / वन अफसर ने अपने पद का दिखाया रौब, आदिवासी युवक के साथ गाली-गलौज कर दी यह धमकी…खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो