आरक्षक में थाने में खुद को लगाई आग, बचाने गए पुलिसकर्मी भी झुलसा, दोनों की हालत गंभीर

By: Deepak Sahu

Updated On: Mar, 24 2019 01:25 PM IST

  • गिरौदपुरी थाने मे पदस्थ आरक्षक ने थाना परिसर में ही खुद को आग लगाकर ख़ुदकुशी करने का मामला सामने आया है।

बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के गिरौदपुरी थाने मे पदस्थ आरक्षक ने थाना परिसर में ही खुद को आग लगाकर ख़ुदकुशी करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बीती रात की है। घटना के बाद आरक्षक को रायपुर रेफेर कर दिया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

 

suicide news

मिली जानकारी के अनुसार आरक्षक का नाम यज्ञ साहू है। आरक्षक ने खुद को थाना परिसर में आग लगा ली। इस घटना के बाद थाना परिसर में मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने आरक्षक को बचाने की कोशिश की जिसमें एक आरक्षक भी आग में झुलस गया।

घटना के बाद दोनों पुलिस कर्मियों को कालड़ा अस्पताल रेफर किया गया है। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।फिलहाल पुलिस को खुदकुशी करने का कारण पता नहीं चल पाया है। आरक्षक की इस तरह से थाना परिसर के खुदकुशी की कोशिश से कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है।

Published On:
Mar, 24 2019 01:23 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।