scriptकृषक सह श्रमिक सम्मेलन में मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- हमारी सरकार गरीबों की….CM बघेल कर रहे अच्छे काम | Patrika News
बलोदा बाज़ार

कृषक सह श्रमिक सम्मेलन में मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- हमारी सरकार गरीबों की….CM बघेल कर रहे अच्छे काम

4 Photos
7 months ago
1/4

Mallikarjun Kharge in Balodabazar: कृषक सह श्रमिक सम्मेलन में मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने सम्बोधन में कहा कि मै छत्तीसगढ़ आया हूं और देख रहा हूं सारे कार्यक्रम अच्छे तरीके से भूपेश बघेल की सरकार चला रही है और उसका लाभ आप सभी को मिल रहा है।

2/4

Mallikarjun Kharge in Balodabazar: खड़गे ने स्वामीनाथन को याद किया। मैं उनके बहुत करीब रहा, उनका जाना बहुत दुःखद है। भारत में हरित क्रांति के जनक थे। उनका बहुत महत्वपूर्ण योगदान रहा देश के किसानों के लिए। खड़गे ने सम्मेलन में दो मिनट का मौन धारण कर डॉ. स्वामीनाथन को श्रद्धांजलि दी।

3/4

Mallikarjun Kharge in Balodabazar: आप सभी ने मिलकर छत्तीसगढ़ में जो काम किया है, वो बहुत बड़ा है। हमारे मजदूरों के लिए आपने काम किया। हमने केंद्र में मजदूरों, किसानों के अधिकार सशक्त बनाए ताकि उन्हें लाभ मिले।

4/4

Mallikarjun Kharge in Balodabazar: हमारी सरकार ने गरीबों के बारे में सोचा, उनके लिए काम किया। जो भी गरीबों की मदद करता है, उन्हें हमेशा याद किया जाता है। इतिहास में सम्मान वही पाते हैं जो गरीबों के लिए लड़ते हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.