scriptपिता ने घर के जिस कमरे में फांसी लगाई थी उसी कमरे में 8 साल बाद बेटा भी झूल गया, सदमे में परिवार | Young boy commits suicide case in Balod | Patrika News

पिता ने घर के जिस कमरे में फांसी लगाई थी उसी कमरे में 8 साल बाद बेटा भी झूल गया, सदमे में परिवार

locationबालोदPublished: Jun 11, 2019 03:31:56 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

जिस कमरे के म्यार में आठ साल पहले पिता की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली थी, उसी कमरे और उसी म्यार में बेटा भी फांसी पर झूल गया। (suicide case Balod)

suicide case Balod

पिता ने घर के जिस कमरे में फांसी लगाई थी उसी कमरे में 8 साल बाद बेटा भी झूल गया, सदमे में परिवार

बालोद. जिस कमरे के म्यार में आठ साल पहले पिता की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली थी, उसी कमरे और उसी म्यार में बेटा भी फांसी पर झूल गया। मामला बालोद थाना अंतर्गत ग्राम तरौद का है। 18 वर्षीय युवक सियाराम देवांगन ने रविवार सुबह 11 बजे अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने किस कारण फांसी लगाई इसकी जानकारी अभी तक नहीं हो पाई है। (suicidal signs)
करता था बुनकर का काम
युवक ने कक्षा दसवीं तक की पढ़ाई की है। पढ़ाई के बाद घर में कपड़ा बुनाई का काम करता था। घटना के पहले युवक अपने दोस्तों से बातचीत की और अपने दादा के काम में हाथ भी बंटाया। इसके बाद अचानक कमरे में जाकर फांसी लगा ली। बताया जाता है कि मृतक सियाराम के पिता ने भी आठ साल पहले फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide case Balod) कर ली थी।
Read more: ऑन ड्यूटी पुलिस कांस्टेबल की हार्ट अटैक से मौत, सदमे में पत्नी, दो मासूम बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने दी जान

बालोद जिले में एक युवक ने सोमवार की सुबह पड़कीभाट के पास ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। मृतक ग्राम बोड़की निवासी चमनलाल मण्डावी, पिता धन्नु लाल 32 साल है। आत्महत्या का कारण अज्ञात है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। (suicidal signs)
2 माह पहले हुई थी शादी
जानकारी के मुताबिक मृतक की शादी दो माह पहले ही हुई थी। मृतक के इस कदम से परिजन सकते में है। बताया जाता है कि वह सोमवार सुबह टायलेट जाने के लिए घर से निकला था। मृतक का शव तीन टुकड़ों में पटरी पर पड़ा मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो