scriptएेसा किसने कहा, कांग्रेस के पास नीयत है न नीति और न ही नेता | Who said this, Congress does not have a policy or leader | Patrika News

एेसा किसने कहा, कांग्रेस के पास नीयत है न नीति और न ही नेता

locationबालोदPublished: Nov 12, 2018 12:50:35 am

चुनावी सभा में डॉ. सिंह ने कहा कि कांग्रेस के पास नीयत है, न नीति और न ही नेता है ऐसे में कैसे चुनाव जीतेंगे और सरकार चलाएंगे। कांग्रेस सिर्फ नारे लगाना जानती है, जमीन पर काम करना नहीं।

balod patrika

एेसा किसने कहा, कांग्रेस के पास नीयत है न नीति और न ही नेता

बालोद. विधानसभा चुनाव में मतदान की तारीख करीब आते ही स्टार प्रचारकों का प्रत्याथियों के समर्थन में सभाएं तेज हो गई हैं। इसी के तहत संजारी बालोद विधानसभा के ग्राम सनौद में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह रविवार को भाजपा प्रत्याशी पवन साहू के समर्थन में पहुंचे, जहां उन्होंने कहा इस बार जिले के तीनों विधानसभाओं में भाजपा के प्रत्याशियों को जीत दिलाएं, वहीं डॉ. सिंह ने चौथी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने समर्थन मांगा। चुनावी सभा में डॉ. सिंह ने कहा कि कांग्रेस के पास नीयत है, न नीति और न ही नेता है ऐसे में कैसे चुनाव जीतेंगे और सरकार चलाएंगे। कांग्रेस सिर्फ नारे लगाना जानती है। जमीन पर काम करना नहीं।
नकली सीडी बना कर बांटने वाले नेता को आना चाहिए शर्म
मुख्यमंत्री डॉ. रमन ने कहा कांग्रेस पार्टी के नेता तो नकली सीडी बनाकर दिखाते हैं, कैसे वे वोट मांगने जाएंगे। ऐसे नेता को शर्म आनी चाहिए। कैसे माताओं के पास वोट मांगने जाएंगे। डॉ. सिंह को हटाना चाहते हैं इसके लिए जनता तय करेगी। यहां मैं पवन साहू के लिए वोट मांगने नहीं बल्कि मैं खुद प्रत्याशी हूं। रमन के लिए वोट मांगने आया हूं। पिछली बार थोड़ी कमी रह गई थी। उन्होंने दावा किया कि इस बार जिले के तीनों विधानसभाओं में कमल खिलेगा क्योंकि यहां की जनता परिवर्तन चाह रही है।
हाथी कुचल सकता है कमल व पंजा को : राय
इस दौरान मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस पार्टी व बहुजन समाजवादी पार्टी पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो पार्टी हाथी में हल को बांध देती है ऐसे में वो कैसे किसानों का साथ देगी। इधर जनता कांग्रेस व बहुजन समाजवादी पार्टी पर दिए बयान पर जनता कांग्रेस के गुंडरदेही विधानसभा प्रत्याशी राजेन्द्र राय ने मुख्यमंत्री पर पटलवार किया। कहा भूल में न रहे रमन सिंह हल की जुताई कर ही फसल उत्पादन होता है, रही बात हाथी की, तो हाथी कमल व पंजा को भी कुचल सकता है।
छमुमो के त्रिलोकी सहित 60 लोगों ने किया भाजपा प्रवेश
कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ मुक्ति मोर्चा के त्रिलोकी साहू सहित 60 लोगों ने भाजपा में प्रवेश किया, जिसका पार्टी का पट्टा देकर स्वागत किया गया। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी पवन साहू ने कहा जनता परिवर्तन चाह रही है। उन्होंने दावा किया कि इसके लिए लगातार सहयोग मिल रहा है। इस बार जरूर संजारी बालोद विधानसभा में भाजपा की जीत होगी। कार्यक्रम में भीड़ इस बात की गवाही दे रही है।
क्षेत्र में हुए विकास कामों की समीक्षा का है समय
बालोद जिला बनने के बाद क्षेत्र में कितना विकास हुआ है अब इन कामों की समीक्षा का समय आ गया है। एक-एक गांव का विकास ही मेरा लक्ष्य है। मैं यहां वोट मांगने नहीं आया हूं बल्कि क्षेत्र में तेजी से विकास करने आप सबका आशीर्वाद लेने आया हूं। दिल्ली में मोदी सरकार, प्रदेश में रमन सरकार के बाद जिले में पवन की सरकार बनाने हम सबकी जिम्मेदारी है ताकि क्षेत्र का तेजी से विकास हो। 42 दिनों पहले ही मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने ग्राम सनौद को उप तहसील का दर्जा दिए थे। आज उसी ग्राम में पहुुंचकर संजारी बालोद के प्रत्याशी पवन के पक्ष में मत डालकर प्रदेश में पुन: भाजपा की सरकार बनाने की बात कही।
अटल का सपना हुआ पूरा
मुख्यमंत्री ने कहा 1980 में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का आव्हान किया था। तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद अब चौथी बार कमान संभालेंगे। अब भाजपा सरकार ने 2022 तक सबको पक्का आवास देने का लक्ष्य रखा है जिसे पूरा करना है।
balod patrika

भटका मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर एक घंटा देर से पहुंचे सभा में
मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का हेलीकाप्टर सनौद आने से पहले भटक गया। इस वजह से मुख्यमंत्री एक घंटे देरी से चुनावी सभा स्थल पहुंचे। जानकारी के मुताबिक रविवार को मुख्यमंत्री संजारी बालोद विधानसभा के ग्राम सनौद में संजरी बालोद विस के भाजपा प्रत्याशी पवन साहू के समर्थन में सभा लेने आ रहे थे। सभा दोपहर 12 बजे होनी थी, पर सिग्नल नहीं मिलने की वजह से हेलीकाप्टर भटक गया था, जिसके बाद हेलीकाप्टर की आपातकालीन लेंडिंग धमतरी में कराने की तैयारी हो गई थी, पर फिर सिग्नल मिलने के बाद हेलीकाप्टर वापस सनौद आया और एक घंटे देरी यानी दोपहर 1 बजे लेंडिंग की।

हेलीपेड के नजदीक धूल के गुबार से लोग हुए परेशान
हेलीकाप्टर को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग हेलीपेड के बेरिकेट को घेरे खड़े थे, पर जब हेलीकाप्टर लेंड कर रहा था तभी धूल के गुबार ने आसपास के लोगों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे लोगों की आंखों में धूल घुस गया, तो वहीं बड़ी संख्या लोग धूल से बचने इधर-उधर भागते नजर आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो