scriptनशे में दौड़ा रहा था मालवाहक मोड़ के पास पलटा, 35 घायल | Turned on drunken cargo, the injured injured 35 | Patrika News

नशे में दौड़ा रहा था मालवाहक मोड़ के पास पलटा, 35 घायल

locationबालोदPublished: Feb 19, 2019 12:14:10 am

नशे की हालत में तेजी से गाड़ी चलाते समय आधी रात को ग्राम तेलीटोला और बुरकाभाट मोड़ के बीच में सुरेगांव रोड से आ रही पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। वाहन में सवार 35 लोग बुरी तरह घायल हो गए।

balod patrika

नशे में दौड़ा रहा था मालवाहक मोड़ के पास पलटा, 35 घायल

बालोद/सुरेगांव @ patrika . नशे की हालत में तेजी से गाड़ी चलाते समय आधी रात को ग्राम तेलीटोला और बुरकाभाट मोड़ के बीच में सुरेगांव रोड से आ रही पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में वाहन में सवार 35 लोग बुरी तरह घायल हो गए, इससे वहां लोगों की चीख-पुकार मच गई। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अर्जुन्दा लाया गया। जहां गंभीर रूप से घायल लोगों का प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया।

@ patrika . गाड़ी में सवार महिलाओं ने बताया वे गारका से एक छट्ठी कार्यक्रम से घर परसवानी आ रहे थे, तभी अचानक बुरका भाट मोड़ के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर रोड किनारे लगे डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई। इससे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जानकारी अनुसार पिकअप वाहन अर्जुन्दा निवासी भरत देवांगन का है जिसका चालक रवि यादव सहित सामने में बैठे लोग सुरक्षित हैं।

ये हैं घायलों में शामिल
घायलों में टेकराम, निकिता, अंजलि, जामुन, पार्वती, शांति बाई, सतरूपा, चंद्रिका, गौरव, अमरिका, श्यामा, उर्मीला, मोनिका, सरस्वती, ममता, सरीता, लोकेश, श्यामा, जमुना, पार्वती, काजल, कैलाश, संगीता, ग्वालिन, सुमन सहित अन्य लोग शामिल हैं। वहीं गंभीर रूप से घायल 7 से 8 लोगों को रेफर किया गया है जिन्हें हाथ, पैर, सिर और कमर के हिस्से गंभीर चोटें आई है।

गुटखा खाने के फेर में अनियंत्रित हो कर वाहन डिवाइडर से टकराया
घायलों ने जानकारी दी कि चालक की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है। बताया कि चालक नशे की हालत में था जो गाड़ी चलाते हुए गुटखा खाने की कोशिश कर रहा था, तभी अचानक मोड़ के पास गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क के बगल में लगे 4 से 5 डिवाइडर को तोड़ते हुए पलट गई और पेड़ से जा टकराई।

आवाज सुनकर बचाने आए गांव के लोग
दुर्घटना के बाद अफरा-तफरी मची हुई थी। आधी रात को आवाज इतना जोर का था कि गांव के लोग आवाज सुनकर दौड़े-दौड़े घटना स्थल पर आए और गाड़ी में दबे लोगों को उठाया। लोगों ने तत्काल उन्हें अपनी गाडिय़ों में बिठाकर अर्जुन्दा अस्पताल लेकर गए। इस दौरान सूचना पर देरी से पहुंची 108 से ग्रामीण नाराज हुए। पूरे घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अर्जुन्दा ले जाने के बाद 108 घटनास्थल पर पहुंचा। वहीं ग्रामीणों ने ही सुरेगांव पुलिस थाने में फोन से सूचना देकर घटना स्थल बुलाया।

ये ले गए अस्पताल
द्वारिका सिन्हा, दिलीप सिन्हा, ऋषि, हीरा, नंदकिशोर, मोहित, किशोर, विष्णु साहू, मूलचंद, लक्ष्मी, मोहन, सुनील, गणेश ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की। इस कारण घायलों को सही समय में इलाज मिल गया। जानकारी दी कि इस मोड़ पर हो कई बड़ी घटनाएं चुकी है। गांव के लोगों ने बताया कि तेली टोला से बुरकाभाट के बीच में अक्सर बड़ी घटनाएं घटती रहती है।

ट्रेंडिंग वीडियो