script

पिता के लिए खाना लेकर जाते समय बेकाबू बाइक मनहोरा के पास कार से जा टकराई

locationबालोदPublished: Feb 19, 2019 12:30:16 am

बाइक में तीन युवक भोजन पहुंचाने सोमवार की दोपहर 12 बजे गौरैया मेला स्थल जा रहे थे। इसी दौरान बाइक की स्पीड इतनी तेज थी कि ग्राम मनहोरा के पास अनियंत्रित हो गई और एक कार से जा टकराई।

balod patrika

पिता के लिए खाना लेकर जाते समय बेकाबू बाइक मनहोरा के पास कार से जा टकराई

बालोद (गुंडरदेही). बाइक में तीन युवक भोजन पहुंचाने सोमवार की दोपहर 12 बजे गौरैया मेला स्थल जा रहे थे। इसी दौरान बाइक की स्पीड इतनी तेज थी कि ग्राम मनहोरा के पास अनियंत्रित हो गई और एक कार से जा टकराई। दुर्घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, वहीं साथ बैठे दो युवकों को गंभीर चोट आई है। जिसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

नूतन की मौके पर मौत हो गई
जानकारी अनुसार ब्लॉक मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर ग्राम सिकोसा निवासी अजय कुमार (21 व) पिता सुभाष सतनामी, हुमन (16) पिता शेतलाल सतनामी अपने दोस्त भटगांव निवासी नूतन पिता घनश्याम के साथ मोटरसाइकिल सीजी 05, जेड-इ 0212 में सवार होकर अजय के पिता के लिए घर से भोजन लेकर गौरैया मेला जा रहे थे। बाइक की रफ्तार अधिक होने के कारण ग्राम मनहोरा के पास बाइक कार में जा टकराई। दुर्घटना में 17 वर्षीय युवक नूतन की मौके पर मौत हो गई। दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

ओवरटेक के चक्कर में हुआ हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लड़के जल्दी पहुंचने के फेर में युवक अजय अपने पिता के पास भोजन पहुंचाने के लिए बाइक को तेजी से चला रहा था। इस दौरान वह एक ट्रक को ओवर टेक कर रहा था। इसी बीच अचानक मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और कार में जा घुसी।

ट्रेंडिंग वीडियो