scriptकार की टक्कर से सड़क पर गिरा बाइक सवा, पीछे से आ रही ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत | road accident | Patrika News

कार की टक्कर से सड़क पर गिरा बाइक सवा, पीछे से आ रही ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत

locationबालोदPublished: Sep 18, 2018 12:15:35 am

ट्रक की चपेट में आ जाने से बाइक सवार 17 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को संजीवनी 108 के माध्यम से गुरुर अस्पताल लाया गया।

balod patrika

कार की टक्कर से सड़क पर गिरा बाइक सवार युवक को पीछे से आ रहा ट्रक ने रौंदा

बालोद/गुरुर. बालोद-धमतरी मुख्य मार्ग पर सोमवार की सुबह 11 बजे अज्ञात ट्रक की चपेट में आ जाने से बाइक सवार 17 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को संजीवनी 108 के माध्यम से गुरुर अस्पताल लाया गया।
ग्राम कनेरी के पास हुई दुर्घटना
मिली जानकारी के अनुसार जड़ी-बूटी व्यवसायी इलाहाबाद निवासी फैयाज खान ग्राम भरदा से धमतरी की ओर अपनी दोपहिया वाहन से जा रहा था, तभी ग्राम कनेरी के पास धमतरी की ओर से आ रही सफेद रंग की कार ने बाइक सवार फैयाज को टक्कर मार दिया। टक्कर के कारण फैयाज एवं बाइक में सवार अन्य दो लोग अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़े। तभी धमतरी की ओर से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक फैयाज के ऊपर से गुजर गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने जब्त की गाडिय़ां
घटना की जानकारी पर पुलिस दलबल के साथ पहुंची और घटना का जायजा लेकर मौके पर से दोनों गाडिय़ों की जब्ती की। घटना के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। गुरुर पुलिस ने शव का पंचनामा कर परिजन के सुपुर्द किया। गुरुर पुलिस से मिली जानकारी अनुसार फैयाज पिता लुल्लूर खान ग्राम भरदा से धमतरी की तरफ अपनी दुपहिया एमपी 17 एचए, 7727 से जड़ी-बूटी के व्यवसाय के लिए अन्य 2 लोगों के साथ जा रहा था।
तभी कनेरी के पास धमतरी की तरफ से आ रही सफेद रंग की कार सीजी 08 वी 7799 ने बाइक को टक्कर मारी। इससे फैयाज सड़क पर गिर गया व दो अन्य साथी दूर गिरे। इसी दौरान धमतरी की ओर जा रहा एक तेज रफ्तार ट्रक फैयाज के ऊपर से गुजर गया। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार किया है और अज्ञात ट्रक की तलाश शुरू कर दी है।
घर का इकलौता कमाने वाला था मृतक
मृतक का परिवार जड़ी-बूटी बेचकर जीवन-यापन चलाते हैं। वे इलाहाबाद से यहां रोजगार के लिए आए हैं। यहीं पर अपना व्यवसाय चलाते थे। मृतक के परिवार ने बताया अपने माता-पिता का वह इकलौता बेटा था जो कमाने वाला था। घटना के बाद परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के परिजन की स्थिति को देखते हुए पंचायत कनेरी सरपंच हरिश्चन्द्र साहू, पंच शादिक अली, यशवंत साहू व पंचों एवं ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों के लिए भोजन की व्यवस्था कराई।

ट्रेंडिंग वीडियो