scriptदहेज प्रथा, नशाबंदी का संदेश देती फिल्म है महिला प्रधान, छत्तीसगढ़ी फिल्म आई लव यू बना रही छविगृहों में रिकॉर्ड | Chhattisgarhi Film I Love You | Patrika News

दहेज प्रथा, नशाबंदी का संदेश देती फिल्म है महिला प्रधान, छत्तीसगढ़ी फिल्म आई लव यू बना रही छविगृहों में रिकॉर्ड

locationबालोदPublished: Aug 20, 2018 12:14:07 am

पारिवारिक दृष्टिकोण पर बनी छत्तीसगढ़ी फिल्म आई लव यू प्रदेश के सभी छविगृहों में रिकार्ड बना रही है। महिलाओं को ध्यान में रखकर यह फिल्म तैयार की गई है।

balod patrika

दहेज प्रथा, नशाबंदी का संदेश देती फिल्म है महिला प्रधान, छत्तीसगढ़ी फिल्म आई लव यू बना रही छविगृहों में रिकॉर्ड

बालोद. पारिवारिक दृष्टिकोण पर बनी छत्तीसगढ़ी फिल्म आई लव यू प्रदेश के सभी छविगृहों में रिकार्ड बना रही है। इसी के तरह बालोद में भी रिकार्ड बनाने की उम्मीद है। उक्त बातें छत्तीसगढ़ फिल्मों के निर्माता मोहन सुंदरानी ने पत्रकारों से चर्चा में कही। महिलाओं को ध्यान में रखकर यह फिल्म तैयार की गई है।
रविवार को नगर के विनय टॉकीज में मोहन सुंदरानी व आई लव यू की पूरी टीम फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। छत्तीसगढ़ी फिल्म के निर्माता सुंदरानी ने कहा छत्तीसगढ़ी फिल्मों का कई वर्षो से ग्राफ कम हो गया है। बावजूद आई लव यू फिल्म का शानदार दूसरा सप्ताह चल रहा है।

प्रदेश के सभी सेंटरों में रिकार्ड बना रही
जानकारी दी कि पारिवारिक दृष्टिकोण को ध्यान में रखकर बनाई गई इस फिल्म में दहेज प्रथा, नशा बंदी का संदेश है। खासकर महिलाओं को विशेष ध्यान में रखकर यह फिल्म महिला प्रधान पर फोकस है। सुंदरानी ने आगे बताया कि प्रदेश के सभी सेंटरों में आई लव यू रिकार्ड बना रही है। इसी तरह बालोद में भी रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद जता रहे हैं। निर्माता के साथ फिल्म के निर्देशक उत्तम तिवारी, अभिनेता मन कुरैशी, अभिनेत्री मुस्कान साहू व अनिकृति चौहान विनय टॉकीज में दर्शकों से रुबरु हुए।

छत्तीसगढ़ी फिल्म के दर्शक बहुत हैं, पर टॉकीज कम
फिल्म अभिनेता मन कुरैशी ने बताया प्रदेश में छत्तीसगढ़ी फिल्म के दर्शक बहुत हैं, जिन्हें छत्तीसगढ़ही फिल्म का इन्तजार रहता है, पर प्रदेश में सिनेमा घरों की संख्या कम है, अगर सिनेमा घर बढ़ जाए तो बड़ी बजट की फिल्म भी बनेगी, क्योंकि फिल्म जब प्रदर्शित होगी तो जितने ज्यादा दर्शक देखेंगे उतना ही अच्छा होगा। इस फिल्म में मेहनत लगी है, लोग पसंद कर रहे हैं। यू-ट्यूब में दर्शकों की संख्या बढ़ी है।

फिल्म हुई हिट, अब बनाएंगे आई लव यू 2
दावा किया जा रहा है कि मोहन सुंदरानी की नई फिल्म आई लव यू सीनेमा घरों में खूब देखी जा रही है। खासकर महिलाओं की भीड़ लगातार बढ़ रही है। फिल्म हिट हो गई है। निर्माता सुंदरानी ने बताया कि फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, इसलिए आगे इस फिल्म का दूसरा भाग यानी आई लव यू-2 बनाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ी में फिल्म बनाने लोकेशनों की कमी नहीं है। बालोद में भी कई अच्छी जगह है जहां शूटिंग की जा सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो