Video: सामान्य सभा से पहले विपक्ष ने अध्यक्ष को दिखाया यहां आईना, कहा शर्म करो..शर्म करो

By: Dakshi Sahu

Published On:
Jun, 18 2019 12:39 PM IST

 
  • नगर पालिका अध्यक्ष की इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा पार्षदों और भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने हाथ में तख्ती लेकर शर्म करो, शर्म करो जैसे नारे लगाए।

बालोद. नगर पालिका अध्यक्ष की इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा पार्षदों और भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने हाथ में तख्ती लेकर शर्म करो, शर्म करो जैसे नारे लगाए। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा ने 23 फरवरी को हुए सामान्य सभा की बैठक में लोगों से कहा था कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर तत्काल जलावर्धन योजना प्रारंभ की जाएगी।

चार महीने बीतने के बाद भी योजना का कहीं नामोनिशान नहीं है। वहीं जिले की प्यास बुझाने वाली तांदुला नदी की सफाई को लेकर भी कोई प्लानिंग नहीं की गई है। गंदे पानी की समस्या से संक्रमण का खतरा बना हुआ है। ऐसे में अध्यक्ष को इस्तीफा देना चाहिए। आज दोपहर नगर पालिका की सामान्य सभा की बैठक है। ऐसे में विपक्षी पार्षदों के प्रदर्शन से मामला गरमा गया है। देखिए प्रदर्शन की लाइव वीडियो रिपोर्ट...

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Published On:
Jun, 18 2019 12:39 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।