scriptसात साल की मासूम के साथ बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार | Arrested with rape, seven-year-old innocent | Patrika News

सात साल की मासूम के साथ बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

locationबालोदPublished: Feb 19, 2019 12:02:56 am

रनचिराई थाना अंतर्गत ग्राम कुम्हली (मोखा) में एक युवक ने सात साल की बच्ची से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। माता-पिता की शिकायत पर आरोपी 18 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

balod patrika

सात साल की मासूम के साथ बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

बालोद/कलंगपुर. रनचिराई थाना अंतर्गत ग्राम कुम्हली (मोखा) में एक युवक के सात साल की मासूम बच्ची से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। माता-पिता की शिकायत पर आरोपी 18 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी मवेशी चरवाहे का करता है काम
थाने से मिली जानकारी अनुसार कक्षा पहली में पढऩे वाली 7 वर्षीया छात्रा से गांव में मवेशी चराने का काम करने वाले युवक ने घटना को अंजाम दिया है। ग्राम पेन्डरी निवासी आरोपी पारस राम यादव जो कि अपने बड़े भैय्या-भाभी के साथ ग्राम कुम्हली खुर्द में रहकर मवेशी चरवाहे का काम करता है।

आरोपी के घर साइकिल पहुंचाने गई थी बच्ची
जानकारी अनुसार 16 फरवरी शनिवार को गांव की नाबालिग बच्ची स्कूल से छुट्टी होने के बाद दोपहर लगभग 1 बजे आरोपी के घर साइकिल पहुंचाने के लिए गई थी, जहां आरोपी घर पर अकेला था, जिसका फायदा उठाते हुए नाबालिग को जबरदस्ती पकड़ कर दुष्कर्म किया।

माता-पिता के शाम को घर आने पर हुई घटना की जानकारी
घटना का खुलासा तब हुआ जब बच्ची के माता-पिता शाम को घर वापस आए तो अपनी बच्ची को रोते हुए देखा। पूछने पर बच्ची ने घटना के बारे में जानकारी दी। उसके तुरंत बाद परिजन ने गांव के प्रमुखों को अपनी पुत्री के साथ हुई घटना की जानकारी दी और तत्काल रनचिरई पुलिस को सूचना दी गई। उसके बाद गांव पहुंचकर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। उसके खिलाफ धारा 376, आईपीसी 4/6 पाक्सो एक्ट के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया। आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो