scriptमुम्बई से आते समय इस बात पर पति ने बीच रास्ते में पत्नी को दिया तीन तलाक | Husband give Triple talaq to wife in Ballia | Patrika News

मुम्बई से आते समय इस बात पर पति ने बीच रास्ते में पत्नी को दिया तीन तलाक

locationबलियाPublished: Jan 13, 2019 01:50:14 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पति ने इस बात पर पति को बीच रास्ते में दिया तलाक

Triple Talaq

Triple Talaq

बलिया. तीन तलाक के मामले में मुस्लिम महिलाओं को इंसाफ दिलाने के लिए जहां एक सरकार जतन कर रही है, वहीं दूसरी ओर तीन तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही मामला एक बार फिर शाहजहांपुर से आया है, जहां यूपी के बलिया के सुखपुरा थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव के बीच रास्ते में एक पति अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर फरार हो गया। पत्नी ने थाने में जाकर थानाध्यक्ष रो-रोकर आपबीती बताई। पत्नी ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति ने उसे पहले कई बार तलाक देने की धमकी दी थी। पुलिस ने पीड़िता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें कि दोनों पति-पत्नी मुम्बई से आ रहे थे। बलिया स्थित बहेरी में किसी बात पर पति ने अपनी पत्नी नीरूहसन को तीन बार तलाक-तलाक-तलाक कहकर बीच रास्ते में छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद पीड़िता बहेरी उतरकर थाने में अपने पति के खिलाफ तहरीर दी। उसने बताया कि इससे पहले भी कई बार पति ने उसे तलाक देने की धमकी दी थी। नीरूहसन की शादी 2018 में हुई थी।
BY-Amit Kumar

ट्रेंडिंग वीडियो