scriptअक्षरा नहीं यह लड़की बनेगी भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की दुल्हनिया, 6 मार्च को बलिया में होगी शादी | Bhojpuri Actor Pawan singh Marriage with ballia girl Jyoti singh | Patrika News

अक्षरा नहीं यह लड़की बनेगी भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की दुल्हनिया, 6 मार्च को बलिया में होगी शादी

locationबलियाPublished: Mar 06, 2018 03:04:06 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की इस शादी को गोपनीय रखा गया है, मीडिया सहित कई हाईप्रोफाइल मेहमानों को भी इस शादी में निमंत्रण नहीं दिया गया है।

Bhojpuri actor Pawan singh

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह

बलिया. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बलिया के रहने वाली ज्योति सिंह पवन सिंह की दुल्हनिया बनेगी। हालांकि इस शादी को गोपनीय रखा गया है, मगर शादी समारोह की तैयारी जोरों पर है। मीडिया सहित कई हाईप्रोफाइल मेहमानों को भी इस शादी में निमंत्रण नहीं दिया गया है।
पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम किया है। पवन सिंह हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। यह पवन सिंह की दूसरी शादी है। पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। पहली पत्नी के मौत के बाद भी पवन सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा, हालांकि पवन सिंह महज उसे अफवाह बताते रहे।
लॉलीपॉप लागेलू गाना सुनने के लिये इस लिंक पर क्लिक करें

बलिया में 6 मार्च को होने जा रहे शादी गोपनीय रखी जा रही है, ताकि पवन सिंह के फैन की भीड़ से बचा जा सके। पवन सिंह की होने वाली पत्नी ज्योति मूल रूप से बलिया की रहने वाली है। बलिया के मिट्टी मुहल्ले में ज्योति का परिवार रहता है और ज्योति के चाचा सभासद भी रह चुके हैं। ज्योति बलिया के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही है।
सानिया मिर्जा कट नथुनिया गाना सुनने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

पवन सिंह का नाम भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ भी जुड़ा था। पिछले दो सालों में पवन और अक्षरा की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ी में शामिल रही है। 2008 में पवन सिंह का एल्बम लॉलीपॉप लैगेलू काफी हिट रही थी इसके अलावा सानिया मिर्जा कट नथुनिया गाना भी काफी पोपुलर रहा था। 27 मार्च 2017 को रिलीज एक गाना रात दिया बुताके यू ट्यूब चैनल पर 10 करो़ड़ से ज्यादा बार देखी जा चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो