scriptमहिला से छेड़छाड़, प्रभारी रेंजर पर अपराध दर्ज | Women commit adultery on charge ranger | Patrika News

महिला से छेड़छाड़, प्रभारी रेंजर पर अपराध दर्ज

locationबालाघाटPublished: Feb 15, 2019 08:52:46 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

ग्राम पंचायत बगदेही के ग्राम सेलवा के जंगल का मामला

balaghat

महिला से छेड़छाड़, प्रभारी रेंजर पर अपराध दर्ज

लालबर्रा. क्षेत्र के ग्राम पंचायत बगदेही अंतर्गत ग्राम सेलवा में शुक्रवार को लकड़ी बिनने जंगल गई महिला से प्रभारी रेंजर द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। इधर, पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने प्रभारी रेंजर के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार की सुबह ग्राम सेलवा निवासी 45 वर्षीय आदिवासी महिला लकड़ी बिनने गांव के समीप जंगल गई हुई थी। तभी प्रभारी रेंजर उमाशंकर सोनी अपने वाहन चालक के साथ मौके पर पहुंचा। बुरी नियत के साथ छेड़छाड़ की। वहीं किसी को बताए जाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पीडि़त महिला ने शोर मचाया तभी आवाज सुनकर शौच करने गए ग्रामीण डुलीचंद धुर्वे मौके पर पहुंचा। तो वहां से प्रभारी रेंजर अपने वाहन में सवार होकर चले गए। इस घटना के बाद पीडि़ता और प्रत्यक्षदर्शी ने गांव के ही इल्याश खान को सूचना दी। जिसके बाद मामले की शिकायत लालबर्रा थाने में दर्ज कराई गई। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने प्रभारी रेंजर उमाशंकर सोनी के खिलाफ धारा 354, 354 ए, 506 भादवि 3 (1) डब्लू (2), 3 (2) व्हीए अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मामला पंजीबध्द कर जांच में लिया है।
इस मामले में उपनिरीक्षक प्रसन्न शर्मा ने बताया कि पीडि़त महिला के कथन सूनने के बाद सारी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई। इसके बाद पीडि़ता की रिपोर्ट पर प्रभारी रेंजर उमाशंकर सोनी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो