scriptनक्सल प्रभावित ग्रामों में पहुंची पुलिस, जानी समस्याएं | Police reached naxalite affected villages, known problems | Patrika News

नक्सल प्रभावित ग्रामों में पहुंची पुलिस, जानी समस्याएं

locationबालाघाटPublished: Aug 25, 2019 09:35:26 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

ग्रामीणों को किया धान के बीच का वितरण

नक्सल प्रभावित ग्रामों में पहुंची पुलिस, जानी समस्याएं

नक्सल प्रभावित ग्रामों में पहुंची पुलिस, जानी समस्याएं

बालाघाट. जिले के लांजी थाना अंतर्गत अति नक्सल प्रभावित ग्रामों में लांजी पुलिस पहुंची। इस दौरान पुलिस ने ग्रामीणों से चर्चा की। उनकी समस्याओं को जाना। साथ ही उसका निराकरण किए जाने का आश्वासन भी दिया।
जानकारी के अनुसार लांजी एसडीओपी नितेश भार्गव के नेतृत्व में थाना प्रभारी लांजी संतोष पन्द्रे, टेमनी चौकी के निरीक्षक लखन टेकाम सहित अन्य पुलिसकर्मी अतिनक्सल प्रभावित ग्राम टेमनी, सायर, संदूका और सतुछड़ी पहुंचे थे। इस दौरान एसडीओपी नितेश भार्गव ने ग्रामीणों से चर्चा कर उनकी समस्याओं को जाना। वहीं इन ग्रामों के लगभग 100 परिवारों को 7 क्विंटल धान के बीज का वितरण किया गया। विदित हो कि ग्राम टेमनी, सायर, संदूका और सतुछड़ी जंगलों के बीच बसे हुए है। छग और महाराष्ट्र राज्य की सीमा में इन ग्रामों के बसे हुए होने की वजह से यहां पर नक्सलियों का मूवमेंट अधिक रहता है। इस सामुदायिक पुलिसिंग के तहत पुलिस द्वारा ग्रामीणों का विश्वास जीतने और नक्सलियों के मंसूबों को विफल करने का प्रयास किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो