scriptविधायक उइके ने ग्रामीणों की समस्या सुन निराकरण करने दिया आश्वासन | MLA Uike gave assurance to solve the problems of villagers | Patrika News

विधायक उइके ने ग्रामीणों की समस्या सुन निराकरण करने दिया आश्वासन

locationबालाघाटPublished: Feb 14, 2019 09:44:04 pm

Submitted by:

mahesh doune

बैहर विधानसभा क्षेत्र के विधायक संजय उइके ने जनसंपर्क यात्रा का शुभारंभ ग्राम पंचायत रूपझर से किया।

balaghat

विधायक उइके ने ग्रामीणों की समस्या सुन निराकरण करने दिया आश्वासन

बालाघाट. बैहर विधानसभा क्षेत्र के विधायक संजय उइके ने जनसंपर्क यात्रा का शुभारंभ ग्राम पंचायत रूपझर से किया। इस दौरान क्षेत्रीय जनता व स्कूली बच्चों ने विधायक उइके का स्वागत किया। इस दौरान ग्रामीणों द्वारा क्षेत्र की मांग व समस्याओं के बारे में भी विधायक को अवगत कराया।
इस दौरान गोदरीटोला के स्व सहायता समूह की महिलाओं ने मंच की मांग व ग्रामीणों ने शिकारीटोला में नहर की मांग की है। शिकारी टोला में रूपझर सरपंच अनिता मर्सकोले द्वारा स्वागत किया गया। इस दौरान उपस्थित महिलाओं ने बताया कि बिजली बिल इतना अधिक आता है कि गरीबों को बिल का भुगतान करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस दौरान विधायक उइके ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में ऐसा होता था अब कांग्रेस की सरकार है। शीघ्र ही 100 यूनिट तक बिजली खर्च करने पर महज 100 रुपए का ही बिल भुगतान करना होगा। तत्पश्चात विधायक उइके हुड्डीटोला पहुंचे जहां ग्रामीणों ने स्वागत किया। इस दौरान ग्रामीणों ने पानी की समस्या व गांव में स्कूल की मांग की है। ग्रामीणों को विधायक उइके ने बताया कि हुड्डीटोला में एक स्कूल और एक आंगनबाड़ी स्वीकृत हो गई जिसकी राशि ग्राम पंचायत में शीघ्र आ जाएंगी। पानी की समस्या के लिए उकवा मंडल अध्यक्ष परमानन्द पारधी से कहा कि जब भी बोरवेल वाहन पहुंचेगा आंगनबाड़ी में एक और गांव में एक हेण्डपम्प खुदवाना है। इसके बाद विधायक उइके छपरवाही, उमरिया, दीनाटोला, खुरसुड़, गौनाझोला का भी भ्रमण किया। इस दौरान ग्रामीणों की समस्या सुनकर उनका निराकरण कराने का आश्वासन दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो