script

परिषद की बैठक में राजस्व वसूली और स्वच्छता पर ध्यान देने दी हिदायत

locationबालाघाटPublished: Jul 18, 2019 07:08:15 pm

Submitted by:

mahesh doune

नगरपालिका परिषद की बैठक 18 जुलाई को नपाध्यक्ष अनिल धुवारे व नपा सीएमओ गजानन नाफड़े की प्रमुख उपस्थिति में संपन्न हुई।

balaghat

परिषद की बैठक में राजस्व वसूली और स्वच्छता पर ध्यान देने दी हिदायत

बालाघाट. नगरपालिका परिषद की बैठक 18 जुलाई को नपाध्यक्ष अनिल धुवारे व नपा सीएमओ गजानन नाफड़े की प्रमुख उपस्थिति में संपन्न हुई। जिसमें राजस्व करों की बकाया राशि की वसूली व स्वच्छ भारत मिशन अभियान के तहत नगर से निकलने वाले सूखे व गिला कचरे का शून्य निष्पादन करने सहित अन्य प्रस्तावों पर प्रमुख रूप से चर्चा कर प्रस्ताव पारित किया गया।
इस दौरान पार्षदों द्वारा वार्ड में निर्माण कार्य का भूमिपूजन कर ठेकेदार द्वारा कार्य प्रारंभ नहीं करने का मुद्दा रखा। जिस पर नपाध्यक्ष अनिल धुवारे ने कहा कि सभी वार्डो में जिस ठेकेदार ने ठेका लिया है और निर्माण कार्य नहीं कर रहा है ठेकेदार का ठेका निरस्त कर उस कार्य का पुन: टेंडर कराया जाए। नपा के सभी विभाग के अधिकारियों को अपनी जिम्मेदारी से कार्य करने की हिदायत दी गई।
सूकर मालिकों के खिलाफ कराए एफआईआर
परिषद की बैठक में पार्षदों द्वारा नगर में दिनों दिन बढ़ रही सूकरों व श्वानों की संख्या के बारे में मुद्दा रखा गया। जिससे नपा अध्यक्ष ने नपा के कर्मचारियों को निर्देश दिया कि सूकर मालिकों को समझाईश दी जाए कि सूकरों को आवारा न छोड़े। आवारा सूकरों से हो रहे नुकसानी व गंदगी से लोग परेशान है। सूकर मालिकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो