scriptपत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार | Husband arrested for murder of wife | Patrika News

पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

locationबालाघाटPublished: May 22, 2019 08:57:07 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

पत्नी की हत्या कर उसे दुर्घटना करार देने का किया था प्रयास, किरनापुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

balaghat

पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

बालाघाट. पत्नी की हत्या के आरोप में किरनापुर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में पवन पिता घनश्याम कुथे (२०) निवासी भानेगांव को गिरफ्तार किया है।
लांजी एसडीओपी नितेश भार्गव ने बताया कि भानेगांव निवासी भुनेश्वरी पति पवन कुथे (२१) को उसका पति पवन कुथे ने सड़क दुर्घटना में घायल होने का बहाना बताकर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय १६ मई को भर्ती कराया था। जहां उपचार के दौरान भुनेश्वरी की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया था। मृतिका के नवविवाहिता होने से मर्ग जांच एसडीओपी लांजी नितेश भार्गव के द्वारा की गई। मर्ग जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट और चश्मदीद साक्षी के आधार पर पाया गया कि मृतिका के पति ने घटना दिनांक को अपनी पत्नी भुनेश्वरी को सिर में डंडा मारकर चोट पहुंचाया था और सड़क दुर्घटना बता कर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया था। इधर, मृतिका भुनेश्वरी के मायके पक्ष के लोगों द्वारा पवन कुथे पर शादी में दहेज ना देने के कारण मारपीट करना और घटना दिनांक को सिर में डंडा मारकर चोट पहुंचाने का बयान दिया था। जांच के आधार पर वह सही पाया गया। जाचं के बाद पवन कुथे पर धारा 302, 201, 304बी भादवि के तहत अपराध दर्ज किया गया। आरोपी पवन कुथे को थाना किरनापुर स्टाफ के सहयोग से बुधवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।
ऐसे दिया घटना को अंजाम
पुलिस के अनुसार आरोपी पवन कुथे ने भुनेश्वरी को सिर पर वार कर मार दिया था। इसके बाद मृतिका के शव को सड़क पर डालकर यह प्लान किया कि इसके बाद लोग उसे सूचना करेंगे और कुछ लोगों ने फोन लगाकर बताया कि उसकी पत्नी उस जगह गंभीर हालत में पड़ी है। सूचना के आधार पर वह मौके पर पहुंचकर भुनेश्वर को जिला अस्पताल ले गया। ताकि लोगों को यह लगे की वास्तविकता में भुनेश्वरी की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो