ट्रक के नीचे दबे बाइक सवार, देखे वीडियो

By: Bhaneshwar Sakure

Published On:
Sep, 12 2018 08:08 PM IST

 
  • 2 घंटे ट्रक के नीचे दबा रहा युवक, मशक्कत के बाद निकला

कटंगी(बालाघाट). जाको राखे सांईया मार सके न कोय। बुधवार को कुछ ऐसी ही कहावत एक बाइक सवार दो युवकों पर चरितार्थ हुई। दरअसल, एक ट्रक के नीचे आने के बाद भी बाइक सवारों को कुछ नहीं हुआ। इस घटना में घायल जरुर हुए, लेकिन उनकी हालत अभी स्थिर है। घटना के बाद कड़ी मशक्कत कर इन युवकों को ट्रक के नीचे से बाहर निकाला गया।
जानकारी के अनुसार खमरिया से खजरी बायपास मार्ग पर पाथरवाड़ा क्रांसिग रोड पर बुधवार सुबह करीब 7 बजे एक गंभीर सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में ट्रक और बाइक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार दो युवक बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराने के बाद एक युवक को तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है। यह दोनों युवक बाइक से नागपुर जाने के लिए निकले थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे में एक युवक बाइक के साथ करीब 2 घंटे तक ट्रक के नीचे सामने वाले हिस्से में दबा रहा। जिसे जेसीबी मशीन की सहायता से ट्रक हटाकर बाहर निकाला गया। इस हादसे के बाद सूचना मिलने पर पुलिस के समय पर नहीं आने की वजह से घटना स्थल पर कुछ देर के लिए तनाव की स्थिति निर्मित हो गई। जिसके चलते आक्रोशित भीड़ ने डॉयल 100 को पत्थर मारकर क्षति भी पहुंचाई।
प्राप्त जानकारी अनुसार सीमेंट की बोरियों से लदा ट्रक एमएच 34 एवी 9337 खजरी बायपास से खमरिया सिवनी रोड की तरह आ रहा था। वहीं विपरीत दिशा से बाइक पर तिजेश पिता शिवचरण बांगरे चिचगांव निवासी अपने एक साथी के साथ खजरी नागपुर रोड की तरफ जा रहा था। पाथरवाड़ा क्रांसिग रोड के पास अचानक बायपास पर ट्रक को सामने से आता देख बाइक चालक हड़बड़ा गए। वहीं ट्रक चालक भी संतुलन खो बैठा दोनों तरफ से हादसे को टालने की कोशिश की गई। लेकिन अंतत सड़क किनारे पर आमने-सामने से टक्कर हो गई। इस टक्कर में बाइक चालक युवक ट्रक के अगले हिस्से में आकर दब गया।

Published On:
Sep, 12 2018 08:08 PM IST