script

पति की हो चुकी थी मौत, आज पत्नी की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश, मचा कोहराम

locationबहराइचPublished: Oct 04, 2018 08:48:19 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मनपुर कोठी गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव उसी के कमरे में मिला।

murder

wife murder cases in india

श्रावस्ती. मल्हीपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मनपुर कोठी गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव उसी के कमरे में मिला। सूचना पर पहुंची मल्हीपुर पुलिस और उपजिलाधिकारी भिनगा ने मायके व ससुराल पक्ष के लोगों की मौजूदगी में शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बता दें कि मल्हीपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मनपुर कोठी गांव निवासिनी महिला मीरा (25 वर्ष) की लाश उसी के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली। जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने इसकी सूचना मीरा के मायके वालों सहित पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची मल्हीपुर पुलिस ने एसडीएम की मौजूदगी में शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है। वहीं भाई की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
मीरा सास ने कहा यह-

मृतका मीरा की सास इसरावती का कहना है की मेरे बड़े बेटे कालिया की शादी 9 वर्ष पूर्व बहराइच जिले के थाना क्षेत्र रिसिया के कटघरा भगवानपुर गांव निवासी सन्तराम की बेटी मीरा देवी के साथ हुई थी। एक साल पहले मेरे बेटे कालिया की मौत हो गई। मीरा का एक 5 साल का बेटा भी है। बीते 11 महीने पूर्व मैनें अपने 15 वर्षीय पुत्र पृथीराम के साथ अपनी बहू मीरा को चूड़ी पहनवा (शादी करवा) दी थी। लेकिन आज अचानक मेरी गैर मौजूदगी में मीरा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। लोगों की सूचना पर जब मुझे जानकारी हुई तो मैं घर पहुंची और देखा कि मीरा की लाश कमरे में पड़ी है।
पुलिस ने दिया बयान-

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक वकील पांडेय बताते हैं कि सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर मजिस्ट्रेट की निगरानी में पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो