scriptशराब के नशे में दांत से काट कर अलग कर दी पत्नी की नाक, डॉक्टर के पास पहुंचा तो बताई ये खौफनाक बात | wife's nose cut off by alcohol intoxication | Patrika News
बहराइच

शराब के नशे में दांत से काट कर अलग कर दी पत्नी की नाक, डॉक्टर के पास पहुंचा तो बताई ये खौफनाक बात

-खून से लथपथ पीड़िता को बहराइच के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है

बहराइचJun 18, 2019 / 02:49 pm

Ruchi Sharma

bahraich

शराब के नशे में दांत से काट कर अलग कर दी पत्नी की नाक, डॉक्टर के पास पहुंचा तो बताई ये खौफनाक बात

बहराइच. जिले में एक शराबी पति की हैवानियत का मामला सामने आया है। जिसने शराब के नशे में धुत होकर पहले अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की, और फिर उसे पटक कर दांत से पत्नी की नाक को काटकर अलग कर डाला। खून से लथपथ पीड़िता को बहराइच के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

बाहर कमाने गया पति ने जब व्हाट्सऐप पर पत्नी के बारे में देखी ये चीज, पहुंचा दोस्त के पास को कहा कि…

मामला कोतवाली देहात इलाके के रेवली गांव की है। जहां की रहने वाली 32 वर्षीय राधिका देवी नाम की महिला की नाक काटने का आरोप उसके पति आज्ञाराम पर लगा है। खून से तरबतर नाक कटी अवस्था में जिला अस्पताल पहुंची पीड़िता ने बताया कि उसका पति आज्ञाराम शराब का लती है। जिसने उसकी नाक काटने का खौफ़नाक काम किया है।
यह भी पढ़ें

जहरीले करैत ने काटा तो गुस्से में आया आदमी, सांप को मारकर इलाज कराने पहुंच गया, बोरा खोलते ही हैरान कर देने वाला नजारा दिखा

अपनी पत्नी की नाक काटने की घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार चल रहा है। वहीं जिला अस्पताल के इमरजेंसी मेडिकल आफिसर (EMO) डॉ आरपी सिंह की देखरेख में महिला का इलाज चल रहा है। डॉ आरपी सिंह ने बताया कि महिला की नाक को बुरी तरह चबाया गया है। स्थित गंभीर बनी हुई है। इलाज चल रहा है।

Home / Bahraich / शराब के नशे में दांत से काट कर अलग कर दी पत्नी की नाक, डॉक्टर के पास पहुंचा तो बताई ये खौफनाक बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो