स्टार प्लस में आने वाली ये मशहूर गायिका के भाई की मौत, पत्नी ने कहा- ससुर और जेठानी में थे शारीरिक सम्बन्ध, इसलिए किया..

By: Ruchi Sharma

Updated On: Jul, 19 2019 05:06 PM IST

  • -पत्नी ने किया दावा मेरे पति की मेरे ही ससुराल वालो ने की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
    -संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में आया नया मोड़

श्रावस्ती. सिरसिया थाना क्षेत्र के नौशहरा गांव निवासिनी और स्टार प्लस के सीजन 2 की गायिका राधा श्रीवास्तव के भाई राजन श्रीवास्तव की तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जिसके बाद परिवार वालों ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही आनन फानन में राजन का अंतिम संस्कार कर दिया था। घटना के दो दिन बाद मामले में एक नया मोड़ आ गया। मृतक राजन की पत्नी ने दावा किया कि मेरे पति की मेरे ही ससुराल वालों ने हत्या कर दी है। जिसकी शिकायत पत्नी व मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस अधीक्षक से की है। फिलहाल एसपी ने निर्देश पर सीओ भिनगा मामले की जांच कर रहे हैं।

 

दरअसल मामला श्रावस्ती जिले के सिरसिया थाना क्षेत्र के नौशहरा गांव की निवासिनी व गायिका राधा श्रीवास्तव के छोटे भाई की हत्या का है। राधा श्रीवास्तव के भाई राजन श्रीवास्तव की शादी चार महीने पहले इकौना थाना क्षेत्र के मनोहरापुर निवासी गजेन्द्र प्रसाद श्रीवास्तव की बेटी रानी उर्फ अंतिमा के साथ हुई थी। मृतक राजन की पत्नी रानी उर्फ अंतिमा का आरोप है कि मेरे ससुर और मेरी जेठानी में काफी दिनों से अवैध सम्बन्ध चल रहा था। जिसको मेरे पति राजन श्रीवास्तव ने देख लिया था। जिसका उन्होंने जमकर विरोध भी किया था। और मेरे ससुर जब रिटायर हुए तो जो पैसा मिला वो भी ससुर ने अवैध संबंधों की वजह से मेरी जेठानी को ही दे दिया। और मेरे पति को नही दिया। जिसका मेरे पति ने विरोध किया तो मेरे ससुराल वालों ने मुझे कोई नशीला पदार्थ पिला कर बेहोस करके मेंरे पति की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

वहीं इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे बताते है कि राजन श्रीवास्तव की मौत तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी। जिसका परिजनो द्वारा अंतिम संस्कार कर दिया गया था। मृतक की पत्नी द्वारा हत्या किए जाने की तहरीर दी गई है। सीओ भिनगा को मामले की जांच सौंपी गई है। जांच के उपरांत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Published On:
Jul, 19 2019 05:00 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।