scriptगृह प्रवेश कार्यक्रम में करंट से मचा कोहराम, एक का टूटा दम दो घायल पहुंचे अस्पताल | one died due to current | Patrika News

गृह प्रवेश कार्यक्रम में करंट से मचा कोहराम, एक का टूटा दम दो घायल पहुंचे अस्पताल

locationबहराइचPublished: Aug 15, 2019 12:55:15 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

जिले के थाना हरदी इलाके में आयोजित गृह प्रवेश कार्यक्रम के दौरान एक युवक अचानक करंट की चपेट में आ गया

current

Current

बहराइच. जिले के थाना हरदी इलाके में आयोजित गृह प्रवेश कार्यक्रम के दौरान एक युवक अचानक करंट की चपेट में आ गया, इस दौरान युवक को छुड़ाने गई उसकी बहन व भांजा भी करंट की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गये। सभी को मेडिकल कॉलेज लाया जा रहा था। तभी बीच रास्ते में एक युवक की मौत हो गई। जबकि मां-बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि घर में गृह प्रवेश के दौरान मांगलिक कार्यक्रम चल रहा था। तभी घटना हुई है।
हरदी थाना क्षेत्र के सिपहिया प्सूली गांव निवासी 40 वर्षीय रामावती पत्नी विश्वम्भर के यहां मंगलवार की देर शाम लगभग छह बजे गृह प्रवेश कार्यक्रम चल रहा था। कार्यक्रम में शामिल होने रामावती का भाई 28 वर्षीय सोनू पुत्र रामलखन आया था। खान-पान के दौरान सोनू करंट से चिपक गया। करंट से चिपके अपने भाई को बचाने के लिए रामावती दौड़ी, तो रामावती भी चिपक गई। इसके बाद रामावती का पुत्र 20 वर्षीय अंकित चिपक गया। लोगों के करंट लगते ही अफरा-तफरी फैल गई। आनन- फानन में लाइट कटवाकर सभी को मेडिकल कॉलेज बहराइच लाया ला रहा था, तभी रास्ते में सोनू की मौत हो गई। गंभीर रूप से झुलसे अंकित व उसकी मां रामावती को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मेडिकल कॉलेज में पहुंचते ही इमरजेंसी कक्ष में भारी भीड़ जुट गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो