scriptबड़े-बड़े अधिकारियों को पीटने वाले इस पूर्व विधायक ने जेल में भी पुलिसवालों की जिंदगी की हराम, कर रहा कुछ ऐसा.. | former mla dilip verma latest news update | Patrika News

बड़े-बड़े अधिकारियों को पीटने वाले इस पूर्व विधायक ने जेल में भी पुलिसवालों की जिंदगी की हराम, कर रहा कुछ ऐसा..

locationबहराइचPublished: Nov 20, 2018 03:03:20 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

बड़े-बड़े अधिकारियों को पीटने वाले इस पूर्व विधायक ने जेल में भी पुलिसवालों की जिंदगी की हराम, कर रहा कुछ ऐसा, प्रशासन में हड़कंप

bjp

बड़े-बड़े अधिकारियों को पीटने वाले इस पूर्व विधायक ने जेल में भी पुलिसवालों की जिंदगी की हराम, कर रहा कुछ ऐसा..

बहराइच. मजिस्ट्रेट को चेम्बर में पीटने व सीअो से कोतवाली में हाथापाई करने वाले पूर्व विधायक दिलीप वर्मा को बीते रविवार को जेल की सलाखों में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। जहां पहुंचते ही पूर्व विधायक दिलीप वर्मा का आतंक जेल के अंदर भी कायम हो गया। आलम ये रहा कि दबंग पूर्व विधायक जेलर की कुर्सी पर बैठकर सूबे के बड़े अफसरों की पिटायी करने का हवाला देते हुए जेल के अफसरों को नौकरी से बर्खास्त कराने की धमकी देकर जेल में कोहराम मचा डाला। यही नहीं जेल के अंदर कैदियों को बरगलाकर जेल के माहौल को बिगाड़ने का भी काम करने लगा।
इस घटना से आहत जेलर सहित स्टाफ ने डीएम और एसपी को पत्राचार कर आरोपी को किसी अन्य जेल में शिफ्ट करने की मांग की है। इसके साथ ही कोतवाली देहात में भी घटना की तहरीर जेल प्रशासन की ओर से दी गयी है। इस प्रकरण के बारे में डीआईजी जेल उमेश श्रीवास्तव से भी वार्ता की गई तो उन्होंने बताया कि पूर्व विधायक द्वारा जेल के स्टाफ से अभद्रता की जानकारी मिली है। वहीं जेल का माहौल न बिगड़ने पाए इसके लिये जेलर की छुट्टी निरस्त कर दी गयी है।
बहराइच की जेल के अंदर बन्द आरोपी पूर्व विधायक दिलीप वर्मा की देर रात फिर हालत बिगड़ गई। जिसे आनन फानन में इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने पूर्व विधायक को फिर लखनऊ केजीएमसी हायर सेंटर रेफर किया है। नानपारा की भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति एवं पूर्व सपा विधायक दिलीप वर्मा तहसीलदार नानपारा की पिटाई व सीअो से हाथपाई करने के मामले में पुलिस अभिरक्षा में गिरफ्तार कर रविवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया था। न्यायालय ने पूर्व विधायक को न्यायिक हिरासत में लेकर 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया। सोमवार को जिला जेल में पूर्व विधायक से मिलने वाले समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ी। डीआईजी जेल ने हालात को देखते हुए जेलर के चार दिनों के अवकाश को भी निरस्त कर दिया। जेल प्रशासन के अफसरों ने सोमवार को डीएम से मिलकर जेल में उत्पन्न हुए ताजा माहौल से उन्हें अवगत कराया। पूर्व विधायक को हाई बीपी व बड़ी शुगर की शिकायत पर इलाज के लिए जेल से जिला हॉस्पिटल लाया गया जहां से उन्हें एक बार फिर लखनऊ रेफर किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो