scriptराम मंदिर को लेकर अलग-अलग बोल रहे प्रदेश के दो डिप्टी सीएम, बीजेपी नेताओं में बढ़ा सस्पेंस, मचा हड़कंप | deputy cm keshav prasad statement on ram mandir | Patrika News

राम मंदिर को लेकर अलग-अलग बोल रहे प्रदेश के दो डिप्टी सीएम, बीजेपी नेताओं में बढ़ा सस्पेंस, मचा हड़कंप

locationबहराइचPublished: Nov 12, 2018 12:25:07 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

राम मंदिर को लेकर अलग-अलग बोल रहे प्रदेश के दो डिप्टी सीएम, बीजेपी नेताओं में बढ़ा सस्पेंस, मचा हड़कंप

dinesh sharma

राम मंदिर को लेकर अलग-अलग बोल रहे प्रदेश के दो डिप्टी सीएम, बीजेपी नेताओं में बढ़ा सस्पेंस, मचा हड़कंप

बहराइच. राम नाम के सहारे 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ केंद्र की सत्ता में पहुंचने वाली मोदी सरकार एक बार फिर राम-नाम के सहारे मिशन 2019 की चुनावी वैतरणी पार करने का मन बना चुकी है। जिसका साफ संकेत यही है कि आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव की घड़ी जितनी तेजी के साथ नज़दीक आ रही है, उतनी ही तेजी के साथ यूपी की सियासत में राम जन्म भूमि पर राममंदिर के निर्माण का मुद्दा बड़ी तेजी के साथ गरमा गया है।
बहराइच जिले में कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा के यहां आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने आए यूपी सरकार के दो डिप्टी सीएम ने राम मंदिर निर्माण के सवाल पर अलग-अलग तर्क जाहिर किया है। जिनमें डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने राममंदिर निर्माण की रणनीति के सवाल पर कहा कि बिना भगवान के सहारे कोई काम नहीं हो सकता, जब राम जी चाहेंगे तभी होगा मन्दिर का निर्माण, वहीं देर शाम सहकारिता मंत्री के यहां आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे योगी सरकार के उपमुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने राम मंदिर निर्माण के सवाल पर अपनी राय देते हुए कहा बयान दिया कि अयोध्या में जल्द ही भव्य राम मंदिर बनेगा।
सभी लोग निश्चित रहें और मंदिर निर्माण के रास्ते में जो भी बाधाएं सामने आ रही हैं, वो सभी बाधाएं निश्चित समय पर हटेगी। कुछ इस तरह बहराइच में आए केशव प्रसाद मौर्या ने राम मंदिर का निर्माण जल्द होने का ऐलान किया है। वहीं डॉ. दिनेश शर्मा ने राम मंदिर निर्माण का सारा ठीकरा भगवान राम के ऊपर ही छोड़ दिया। डिप्टी सीएम का ये बयान कहीं न कहीं साफ दर्शा रहा है कि भगवान राम के मंदिर का निर्माण सरकार के बूते नहीं बल्कि टेंट में वनवास काट रहे भगवान श्री राम के भरोसे पर टिका हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो