scriptसरकारी आवास तोड़ने पर सीएम योगी के मंत्रियों ने अखिलेश पर दिया विवादित बयान, मालिनी अवस्थी ने भी साधा निशाना | CM Yogi ministers Malini Awasthi controversial statement on Akhilesh | Patrika News
बहराइच

सरकारी आवास तोड़ने पर सीएम योगी के मंत्रियों ने अखिलेश पर दिया विवादित बयान, मालिनी अवस्थी ने भी साधा निशाना

लोकगायिका मालिनी अवस्थी ने भी अखिलेश यादव पर बयान दे दिया है।

बहराइचJun 10, 2018 / 06:33 pm

Abhishek Gupta

Akhilesh Malini

Akhilesh Malini

बहराइच. सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेश के बाद आखिरकार बसपा सुप्रीमो मायावती व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेच उत्तर प्रदेश के सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को अपना सरकारी आशियाना छोड़ना पड़ ही गया। लेकिन सूबे के राज्य सम्पति विभाग को जब अखिलेश यादव के सरकारी बंगले की चाभी सौंपी गई तो आलिशान आशियाने को देख सभी लोगों के होश फाख्ता हो गए। बंगले में इटली के टाइल्स, जापान के सोफे, जर्मनी के पौधे और फ्रांस के शीशे, अमेरिका की टोटियां कभी महल की शोभा हुआ करत थीं, लेकिन वही आलीशान महल आज हर तरफ से उजड़ा चमन नजर आ रहा है। यह देख सत्ताधारी पार्टी भाजपा के कई नेता व मंत्रियों ने अखिलेश पर निशाना साधाना शुरू कर दिया। वहीं आज यूपी स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह और बहराइच में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने प्रतिक्रिया जाहिर की है। वहीं लोकगायिका मालिनी अवस्थी ने भी अखिलेश यादव पर बयान दे दिया है।
सहकारिता मंत्री ने कहा ये-

सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि सुप्रिम कोर्ट के आदेश का पालन करना हर किसी की सर्वोच्च जिम्मेदारी है। इसका प्रमाण ये है कि सर्वोच्च अदालत का आदेश मिलते ही हमारी सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री राजनाथ सिंह एवं कल्याण सिंह ने अपने-अपने सरकारी बंगले को खाली करने में जरा भी देरी नहीं लगाई। जबकि तमाम लोग तरह-तरह की बहानेबाजी बनाकर बंगले को छोड़ने से कतरा रहे थे। और जब दाल नहीं गली तो सरकारी बंगले को तहस नहस करके अपने आक्रोश को प्रकट करने का काम किया है। ये अखिलेश यादव का कल्चर है। हर दल का अपना कल्चर होता है, हमारे दल के लोगों का कल्चर है शासन के आदेशों का अनुपालन करना और उनका कल्चर है तहस नहस करना।
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दिया विवादित बयान, मालिनी अवस्थी ने चरित्र पर उठाया सवाल

वहीं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने तो अखिलेश यादव के डीएनए पर ही सवाल उठा दिया। उन्होंने एक बयान में कहा कि कि सरकारी आवास तोड़ना उनके DNA का असर है। तो लोकगायिका मालिनी अवस्थी ने अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर उनके चरित्र पर हमला बोला है। मालिनी ने सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि अफ़सर का चरित्र बस देखना समझना हो, बस उसके छोड़े गए आवास की स्थिति से देखो, समझो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो