scriptमेडिकल कालेज में बच्चा चोरी का किया गया प्रयास, अगर आप आ रहे हैं अस्पताल तो हो जाएं सावधान | Child attempt to steal in medical college | Patrika News

मेडिकल कालेज में बच्चा चोरी का किया गया प्रयास, अगर आप आ रहे हैं अस्पताल तो हो जाएं सावधान

locationबहराइचPublished: Jul 08, 2019 04:37:39 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

बार्डर के जिले बहराइच में स्थित मेडिकल कालेज में बच्चा चोरी करने वाला एक गिरोह दबे पांव घूम रहा है, जो पलक झपकते ही आपके नन्हें मुन्हें बच्चों को गायब कर रफूचक्कर हो सकता है।

Child attempt to steal

मेडिकल कालेज में बच्चा चोरी का किया गया प्रयास, अगर आप आ रहे हैं अस्पताल तो हो जाएं सावधान

बहराइच. बार्डर के जिले बहराइच में स्थित मेडिकल कालेज में बच्चा चोरी करने वाला एक गिरोह दबे पांव घूम रहा है, जो पलक झपकते ही आपके नन्हें मुन्हें बच्चों को गायब कर रफूचक्कर हो सकता है। इसलिए ये खबर उन लोगों को सावधान करने के लिए बहुत जरूरी है जिनके छोटे-छोटे बच्चे हैं या फिर वो पिता बनने के लिए बहराइच के मेडिकल कालेज में स्थित 100 बेड वाले मैटरनिटी विंग में अपनी पत्नी का प्रसव कराने के लिए आने वाले हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला

इस मामले का खुलासा थाना कैसरगंज क्षेत्र के नौगईयां गांव निवासी रोहित कुमार मौर्य नाम के एक पीड़ित के शिकायती पत्र से हुआ है। जिसने कोतवाली नगर में जो तहरीर दी है उसमें साफ साफ लिखा है कि, बीती रात बहराइच मेडिकल कालेज के मैटरनिटी विंग में जनरल वार्ड तीसरी मंजिल पर 39 नम्बर वार्ड में भर्ती उसकी पत्नी की डिलीवरी के बाद उसके नवजात बच्चे को चुराने की कोशिश की गई। प्रार्थी की आंख खुल जाने के कारण बच्चा चोर नवजात को दूसरे बेड पर छोड़ कर भाग गया लेकिन बेखौफ चोर पीड़ित का मोबाइल फोन व 10 हजार की नगदी चुराकर फरार हो गया। इस घटना से पीड़ित जहां खौफजदा है वहीं अन्य लोग भी इस घटना को सुनकर सहम गए हैं।

पीड़ित का कहना है कि इस तरह की घटना का मुख्य कारण कहीं न कहीं बहराइच के मेडिकल कालेज में सुरक्षा व्यवस्था के अभाव को माना जा रहा है। जिसके चलते मेडिकल कालेज परिसर में चोर, पॉकेटमार, व दलालों का बाजार फल फूल रहा है। अब देखना है कि इस खबर के वायरल होने के बाद जिम्मेदार क्या राग अलापते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो