scriptबहराइच में घर के अंदर बहन की फावड़ा से काटकर हत्या, भाई का कुछ दूरी पर पेड़ से लटकता मिला शव | Bahraich sister murdered shovel inside house brother body found hanging from tree | Patrika News
बहराइच

बहराइच में घर के अंदर बहन की फावड़ा से काटकर हत्या, भाई का कुछ दूरी पर पेड़ से लटकता मिला शव

बहराइच जिले में घर के अंदर फावड़ा से काटकर बहन की हत्या कर दी गई। घर से थोड़ी दूर पर भाई का एक पेड़ से लटकता शव मिला है।

बहराइचApr 14, 2024 / 12:55 pm

Mahendra Tiwari

Crime news bahraich

घटनास्थल की जांच करते एसपी

बहराइच जिले में घर के अंदर एक किशोरी की फावड़ा से काटकर हत्या कर दी गई। घर से थोड़ी दूर बबूल के पेड़ से भाई का फंदे से लटकता शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। गांव के लोगों की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने इसकी सूचना एसपी को दी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पहुंचकर बारीकी से निरीक्षण किया।
बहराइच जिले के खैरी घाट थाना के गांव थैलिया बदुवापुर की रहने वाली श्यामा देवी 15 वर्ष शनिवार की देर रात फावड़ा से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। घर से थोड़ी दूर पर उसके भाई मुंशीलाल का घर से थोड़ी दूर पर बबूल के पेड़ में फांसी के फंदे से लटकता शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना के बाद से मृतक का बड़ा भाई, मां और भाभी फरार हैं। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष खैरी घाट संजय सिंह मौके पर पहुंचे उन्होंने इसकी सूचना एसपी को दिया। सूचना मिलने के बाद क्षेत्राधिकार और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे घटना की पूरी जानकारी लिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चौकीदार की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। प्रथम दृष्टया यह लगता है कि आपसी विवाद में भाई ने बहन की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर लिया है। लेकिन जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक का बड़ा भाई मां और भाभी घटना के बाद से फरार हैं। पूछताछ के लिए उनकी तलाश की जा रही है। फिलहाल गांव में दो मौत से मातम का माहौल है। हर कोई इस घटना को लेकर हैरान है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो