scriptजीत मिलते ही अक्षयवर लाल गोंड ने विरोधियों को बताया देश द्रोही, कहा- चुनाव गणित से नहीं केमेस्ट्री से होती है | akshaya lal gond visit from baharich | Patrika News

जीत मिलते ही अक्षयवर लाल गोंड ने विरोधियों को बताया देश द्रोही, कहा- चुनाव गणित से नहीं केमेस्ट्री से होती है

locationबहराइचPublished: May 23, 2019 08:34:18 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

1 लाख 28 हजार 669 मतों

bahraich

जीत मिलते ही अक्षयवर लाल गोंड ने विरोधियों को बताया देश द्रोही, कहा- चुनाव गणित से नहीं केमेस्ट्री से होती है

बहराइच. 56 सुरक्षित लोकसभा सीट पर सपा- बसपा और कांग्रेस तीनों को करारी शिकस्त देकर 1 लाख 28 हजार 669 मतों के लंबे फांसले से जीत हासिल करने वाले भाजपा प्रत्याशी अक्षयवर लाल गोंड ने अपनी जीत का श्रेय जिले की जनता और देश के प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी को दिया।
इस दौरान सांसद अक्षयवर लाल ने कहा कि गांव, गरीब, किसान, महिला, नौजवानों को जो लाभ मिला है, उसी से खुश होकर जनता ने ऐतिहासिक जीत का तोहफा दिया है। इसके आगे कहा कि जो विपक्षी लोग बहाना बनाकर देश की सेना को, नौजवानों को, EVM को, सुप्रीमकोर्ट को, यहां तक कि एग्जिट पोल और जनता के ओपिनियन को गाली देने का काम किया। ऐसे लोगों को मैं देश द्रोही कहूंगा, जो भारत का सम्मान नहीं करते, जनता का सम्मान नहीं करते, भारत के( MANDATE) जनमत का सम्मान नहीं करते , देश की जनता ने उनको कड़ा जवाब देते हुए उनके मुँह पर ऐसा तमाचा मारा है जिसे काफी दिन तक सहलाते फिरेंगे।

इसके आगे नव-निर्वाचित भाजपा सांसद ने बयान देते हुए कहा कि जो विपक्ष के लोग जीतने की कल्पना कर रहे थे कि हम गणित के आधार पर जीत जाएंगे,ऐसे लोगों को पता होना चाहिए कि चुनाव गणित से नहीं केमेस्ट्री से जीता जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो