लुटेरों ने राहगीर पर भी नहीं खाया रहम

By: Kashyap Avasthi

Updated On:
11 Jun 2019, 11:22:55 PM IST

  • - पिस्तौल के दम पर लूटी शराब की दुकान
    - दूदू थाना इलाके के अखैपुरा में वारदात
    - सैल्समेन को ठेके में बंधक बनाया
    - करीब सवा लाख की शराब व नकदी ले गए

दूदू. थाना इलाके के अखैपुरा गांव में शराब की दुकान पर धावा बोलकर आधा दर्जन से अधिक बदमाश पिस्तौल दिखाकर सैल्समेन को बंधक बना लाखों रुपए की शराब व नकदी लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक दुर्गालाल चौधरी, थाना प्रभारी जयप्रकाश बेनीवाल मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।


जानकारी के अनुसार अखैपुरा ठेके का सैल्समेन नाथूलाल कुमावत निवासी मौजमाबाद रात करीब 1.30 बजे दुकान में बने कमरे में सो रहा था। इस दौरान एक बोलेरो कैम्पर गाड़ी आई और उसमें से 6-7 लोग उतरे और सैल्समेन नाथूलाल कुमावत के पिस्टल तान दी। साथ ही उसी के टावल से उसके हाथ-पैर बांध दिए। फिर चाबी, मोबाइल व पैसा ले लिया। जबकि दो बदमाश उसके पास ही खड़े रहे।


इसके बाद तीन बदमाशों ने दुकान में रखी देशी शराब की 50 पेटी, बीयर के 20 कर्टन व अंग्रेजी शराब की 11 पेटी गाड़ी में डाली और फरार हो गए। इस संबंध में सैल्समेन नाथूलाल कुमावत ने दूदू थाने में मामला दर्ज कराया है। थानाप्रभारी बेनीवाल ने बताया कि एसआई भजनाराम के नेतृत्व में एक टीम सीकर जिले में भेजी गई है।


ठेके से पहले बनाया ब्रांच को निशाना
- राहगीर के कानों की मुर्कियां तोड़ ले गए
मौजमाबाद. अखैपुरा में शराब ठेके में लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने गंगाती कलां में चल रही ब्रांच को निशाना बनाया और शराब ले गए। इसी दौरान ब्रांच के ताले तोडऩे की आवाज सुनकर खेत पर जा रहे किसान को पिस्तौल दिखाकर बदमाशों ने रोक लिया और उसी के साफे से उसे खाट पर बांधकर मूर्कियां तोड़ ले गए।


जानकारी के मुताबिक रात करीब 12.30 बजे सफेद रंग की बोलेरो केम्पर गाडी में सवार करीब 6-7 बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। बदमाश जब अवैध दुकान के ताले तोड़ रहे थे तो सुआलाल गुर्जर ने खेत पर जाते समय उन्हें देख लिया। बदमाशों ने उसे पकड़ चारपाई के बांध दिया और पिस्तौल दिखाकर कानों की मुर्कियां तोड़ ली। साथ ही दुकान के ताले तोड़कर शराब की पेटियां लेकर फरार हो गए। सुआलाल के चिल्लाने पर ग्रामीणों ने उसे मुक्त कराया।

Updated On:
11 Jun 2019, 11:22:55 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।