script

सूने मकान में चोरों का धावा, दो लाख की नकदी व जेवर ले गए

locationबगरूPublished: Jan 22, 2019 11:29:00 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

चौमूं के सामोद रोड गैस गोदाम के पास की घटना

theft in chomu town

सूने मकान में चोरों का धावा, दो लाख की नकदी व जेवर लेए

चौमूं. शहर में सामोद रोड गैस गोदाम के पीछे एक सूने मकान में धावा बोलकर चोर सोमवार रात लाखों रुपए की नकदी व सोने-चांदी के जेवरात व घरेलू सामान चोरी कर ले गए। मंगलवार को पीडि़त ने सूचना पुलिस थाने में दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और मामला दर्ज करवाया।
थाने के एएसआई जगन्नाथ ने बताया कि वारदात सामोद रोड गैस गोदाम के पीछे रामावतार सैनी के मकान में हुई। सोमवार को वह फैक्ट्री में काम करने गया था और परिजन शादी समारोह में गए थे। मंगलवार को परिजन शादी से लौटे तो मकान का ताला टूटा देखकर होश उड़ गए। अंदर जाकर देखा तो अलमारी का भी ताला टूटा मिला और अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात समेत करीब 2 लाख रुपए की नकदी गायब थी। इस पर रामावतार ने थाने में जानकारी दी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर रही है। गैस गोदाम के पास सुनसान इलाका होने से चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने मकान ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया और अलमारी में रखे 2 लाख रुपए नकद, 2 सोने के टीके, एक पायजेब की जोड़ी तथा घरेलु सामान चुराकर ले गए।
पहले भी हुईं वारदात, पुलिस खाली हाथ
13 अक्टूबर 2018 को शहर के वार्ड 35 चांदोलिया की ढाणी के पास ग्राम हाड़ौता के वार्ड 8 में रहने वाली एक वृद्धा के सूने मकान में चोरों ने दिन दहाड़े धावा बोलकर जमीन विक्रय के मकान में रखे करीब एक लाख रुपए नकद व सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए थे। इसके अलावा 3 अक्टूबर 2018 को शहर में चोरों ने शहर के चांदोलिया क ढाणी में रामावतार सैनी के सूने मकान से नकदी व जेवरात चुराकर ले गए थे। गत वर्ष 1 अक्टूबर को शहर में पुलिस थाने से महज करीब डेढ़ सौ मीटर दूर हनुमान मंदिर के दान पात्र से हजारों रुपए की नकदी चोरी हो गई। इससे पूर्व 21 सितम्बर को श्यामविहार कॉलोनी में मेल नर्स अमितकुमार सैनी के सूने मकान में वारदात हुई। 22 सितम्बर को केशव नगर दयाल कॉलोनी निवासी शिक्षक मुकेश भार्गव के सूने घर से चोर आभूषण, नकदी एवं अन्य सामान चुरा ले गए थे।
इनका कहना है
चौमूं में पुलिस की गश्त जारी है। चोरी की घटना में किसी जान-पहचान के व्यक्ति का हाथ लगता है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। चोरों को पकडऩे के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही चोर पुलिस की पकड़ में होंगे।
– जोगेन्द्र राठौड़, थानाधिकारी चौमूं

ट्रेंडिंग वीडियो