scriptपड़ौसी के घर में घुसे बदमाश, किशोरी ने दिखाई हिम्मत तो उल्टे पांव भागे | The crooks roamed in the neighbor's house, the teenager showed the cou | Patrika News

पड़ौसी के घर में घुसे बदमाश, किशोरी ने दिखाई हिम्मत तो उल्टे पांव भागे

locationबगरूPublished: May 25, 2019 11:47:08 pm

Submitted by:

Ramakant dadhich

हंस कॉलोनी में चोरी करने के नीयत से एक मकान में घुसे 3-4 बदमाश युवती पर चाकू से वार कर फरार हो गए

police on spot

पड़ौसी के घर में घुसे बदमाश, किशोरी ने दिखाई हिम्मत तो उल्टे पांव भागे


चौमूं. शहर के मोरीजा रोड पर कन्या महाविद्यालय के पास स्थित हंस कॉलोनी में शनिवार को चोरी की नीयत से आए तीन-चार बदमाशों ने विरोध करने पर किशोरी के हाथ व पीठ पर नुकीले हथियार से वार किया। जिससे उसके चोटें आई। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया। इस दौरान लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जताई। इस मामले में युवती व उसके परिजनों की ओर से देर शाम तक कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। एएसआई हनुमान प्रसाद मीणा ने बताया कि सूचना मिली थी कि चौमूं के मोरीजा रोड स्थित हंस कॉलोनी में चोरी करने के नीयत से एक मकान में घुसे 3-4 बदमाश युवती पर चाकू से वार कर फरार हो गए। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया। इसके बाद पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कहीं पर भी सुराग नहीं लगा। पीडि़त युवती खुशी देव पुत्री कपिल देव खेतड़ी झंूझुनूं हाल निवासी हंस कॉलोनी मोरीज रोड चौमूं ने बताया कि वह परिवार के साथ काफी समय से किराए के मकान में रहते हंै। दोपहर में करीब साढ़े १२ बजे घर पर सो कर उठी थी। उस समय उसकी मां घर पर नहीं दिखी तो वह बाहर आ गई। पास स्थित मकान में चोरी करने की नीयत से 2-3 बदमाश खड़े थे। जिस पर उसने बदमाशों पर पत्थर फेंके इसके बाद २ बदमाश तो मौके से भाग छूटे और एक ने उसके हाथ व पीठ पर नुकीले हथियार से वार किया, जिससे वह जख्मी हो गई। इसके बाद उसन मां को आप बीती बताई। घटना की जानकारी मिलने पर लोग एकत्र हो गए। बाद में उन्होंने पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया।
डटकर किया मुकाबला
पीडि़त युवती खुशी देव ने हौसला नहीं खोया और बदमाश से मुकाबला किया। बाद में बदमाश उसके हाथ व पीठ पर वार कर फरार होने में सफल हो गया। लोगों ने युवती के हौसले की सराहना की।

पुलिस के प्रति जताई नाराजगी

स्थानीय लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर जमकर नाराजगी जताई है। लोगों का आरोप है कि कॉलोनी में पुलिस कभी भी गश्त पर नहीं जाती है। ऐसे में दिन हो या रात जब चाहे बदमाश कॉलोनी में पहुंचकर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। लोगों का कहना है कि कुछ माह पूर्व इसी कॉलोनी में एक पटवारी व एक अन्य के मकान में चोर दिन दहाड़े लाखों की चोरी कर ले गए, लेकिन आज तक वारदात में लिप्त आरोपियों का सुराग लगाने में पुलिस नाकाम रही है। ऐसे में लोगों का पुलिस की कार्यशैली से विश्वास उठने लगा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो