scriptजंगल में पेड़ से लटका मिला युवा किसान का शव, परिवार में कोहराम, देखें वीडियो- | Young farmer body hanged on a tree in the forest at baghpat | Patrika News
बागपत

जंगल में पेड़ से लटका मिला युवा किसान का शव, परिवार में कोहराम, देखें वीडियो-

बागपत शहर कोतवाली के गांव नीरजपुर गुर्जर की घटना
लोग बोले- लंबे समय से परेशान चल रहा था किसान
एएसपी ने कहा- पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद साफ होगी मौत की वजह

बागपतMay 30, 2019 / 03:11 pm

lokesh verma

baghpat

जंगल में पेड़ से लटका मिला युवा किसान का शव, परिवार में कोहराम, देखें वीडियो-

बागपत. शहर कोतवाली के नीरजपुर गुर्जर गांव निवासी एक किसान का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला है। फिलहाल किसान की मौत की वजह साफ नहीं हाे सकी है। परिजनों का कहना है कि काफी समय से वह परेशान चल रहा था, जिससे आत्महत्या की आशंका जतार्इ जा रही है। एएसपी बागपत कुमार रणविजय सिंह का कहना है कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो सकेगी। किसान की मौत के बार परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें

आग में झुलसी किशाेरी को जाम के कारण स्ट्रेचर से पहुंचाया एंबुलेंस तक, लेकिन फिर भी नहीं बची जान

दरअसल, बागपत शहर कोतवाली के गांव नीरजपुर गुर्जर निवासी किसान नासिर बुधवार रात रात जंगल गया था, लेकिन गुरुवार सुबह तक भी वापस नहीं लौटा। सुबह गांव के कुछ लोगों ने नासिर का शव जंगल में पेड़ से लटका देखा तो परिजनों आैर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतरवाया आैर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने परिजनों व अन्य ग्रामीणों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि नासिर काफी समय से परेशान चल रहा था। वहीं कुछ ग्रामीणों ने नासिर की मौत को आत्महत्या बताया।
यह भी पढ़ें

युवती को गोली मारने के मामले में रामशंकर कठेरिया ने डीएम व एसपी को किया तलब

एएसपी बागपत कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ हो सकेगी। फिलहाल स्थानीय पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। हत्या आैर आत्महत्या दोनों एंगल पर मामले की जांच की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो