scriptVideo: कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा बोले, जम्‍मू-कश्‍मीर में अब बनाई जाएगी यह टीम | UP cabinet minister sures rana statement over article 370 | Patrika News

Video: कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा बोले, जम्‍मू-कश्‍मीर में अब बनाई जाएगी यह टीम

locationबागपतPublished: Sep 24, 2019 02:53:48 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

जन जागरण अभियान को संबोधित करने पहुंचे गन्ना मंत्री
कहा- अनुच्‍छेद-370 हटाने का महत्वपूर्ण काम प्रधानमंत्री ने किया है
बोले- सारा देश मोदी और अमित शाह के इस फैसले के साथ खड़ा हुआ है

 

vlcsnap-2019-09-24-09h53m13s934.png
बागपत। जनपद में जन जागरण अभियान को संबोधित करने के लिए पहुंचे गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि अनुच्‍छेद-370 हटाने का महत्वपूर्ण काम प्रधानमंत्री ने किया है। इससे जम्मू कश्मीर में विकास होगा। यहां के नौजवानों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। वहां का जो पिछड़ा वर्ग है, उसे राजनीतिक हिस्सेदारी मिलेगी।
‘अनुसूचित वर्ग सुविधाओं से वंचित था’

एसपीआरसी डिग्री काॅलेज में आयोजित कार्यक्रम में उन्‍होंने कहा कि जम्‍मू-कश्‍मीर का अनुसूचित वर्ग राजनीति के कारण सुविधाओं से वंचित था, अब उनको भागेदारी मिलेगी। वो तेजी के साथ आगे दौड़ेंगे। जो पैसा दिल्ली से जम्मू कश्मीर के लिए पहुंचता था, वह पैसा विकास पर खर्च ना होकर 370 की मजबूरी के कारण चार परिवारों के भ्रष्टाचार का शिकार हो जाता था।
खबर पर कमेंट करने के लिए यहां क्लिक करें: https://www.facebook.com/PatrikaNoida/posts/3113579485350661?__tn__=-R

‘भ्रष्‍टाचारियों को सर्दियों में भी पसीने आ रहे हैं’

उन्‍होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में 370 के कारण भ्रष्‍टाचार निरोधी टीम का गठन नहीं कर सकते थे। लेकिन अब एक टीम का गठन होगा, जिस कारण किसी को भ्रष्टाचार का अवसर नहीं मिलेगा। बहुत से लोग ऐसे हैं, जिनको सर्दियों में भी पसीने आ रहे हैं। उन्‍होंने बड़ा भ्रष्टाचार किया है तो अब उनको लगता है कि इसकी आंच उन तक आएगी। सारा देश मोदी और अमित शाह के इस फैसले के साथ खड़ा हुआ है। हजारों लोगों की उपस्थिति इस बात की गवाह है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो