scriptमेरठ-बागपत हाईवे पर 50 मीटर तक कार को घसीटते हुए ले गया ट्रक, शव और कार के चीथड़े उड़े | Truck car accident on Meerut-Baghpat highway | Patrika News
बागपत

मेरठ-बागपत हाईवे पर 50 मीटर तक कार को घसीटते हुए ले गया ट्रक, शव और कार के चीथड़े उड़े

मेरठ बागपत हाईवे पर हुए भीषण हादसे में एक ट्रक कार को करीब 50 मीटर तक खींचते हुए ले गया। इस कार में सवार 23 वर्षीय युवक के शव के चीथड़े उड़ गए।

बागपतApr 05, 2024 / 11:41 am

Shivmani Tyagi

highway_accident_.jpg

अनुभव पंवार का फाइल फोटो

यह दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग मेरठ-बागपत हाईवे पर हुई। यहां रात के समय एक कर को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। सिंघावली पुलिया के पास हुई इस दुर्घटना में ट्रक ने कार को बुरी तरह से कुचल दिया। कार चला रहे नौजवान की मौके पर ही मौत हो गई। कर इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कि अंदर फंसे युवक केशव को बामुश्किल बाहर निकला जा सका। टुकड़ों में बाहर निकले इसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी है।
दुर्घटना गुरुवार की रात करीब 12:00 हुई। बागपत की ओर से 23 वर्षीय अनुभव पंवार अपनी बलेनो कार से मेरठ जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे एक ट्रक से इसकी कार को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक करीब 50 मीटर तक कार को घसीटा हुआ ले गया। इस दौरान कार के परखच्चे उड़ गए और कार में बैठा 23 वर्षीय अनुभव बुरी तरह से फंस गया। क्षतिग्रस्त कार के अंदर इसके शव के टुकड़े हो गए। दुर्घटना के बाद पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से क्षतिग्रस्त कार के अंदर से अनुभव के शव को किसी तरह बाहर निकाला।
अनुभव गुड़गांव की एक अमेरिकन एक्सप्रेस कंपनी में काम करता था। बागपत में किसी से मिलने के लिए आया था। दिन भर काम करने के बाद वह घर वापस घर लौट रहा था। रास्ते में यह दुर्घटना हो गई। पुलिस दुर्घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है ताकि इस पॉइंट पर आगे से इस तरह के भीषण दुर्घटना ना हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो