scriptअंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, चोरी की इतनी बाइक हुई बरामद | Three members of interstate vehicle thief gang arrested in baghpat | Patrika News

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, चोरी की इतनी बाइक हुई बरामद

locationबागपतPublished: May 06, 2019 12:15:37 pm

Submitted by:

lokesh verma

एनसीआर के हाॅस्पिटल आैर कोर्ट में देते थे वारदातों को अंजाम

baghpat

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, चोरी की इतनी बाइक हुई बरामद

बागपत. कोतवाली पुलिस ने रविवार को सुबह चेकिंग के दौरान दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर गौरीपुर मोड़ से अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी की 14 बाइक व एक स्कूटी बरामद की है। यह लोग बागपत के अलावा दिल्ली, शामली, गाजियाबाद व मेरठ से बाइक चोरी कर सस्ते दामों में बेचकर पैसे कमाते थे। पुलिस ने तीनों को चालान कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

बड़ा खुलासाः 14 बदमाशों ने फुलप्रूफ प्लान के साथ डाली इतने लाख की डकैती, 4 लाख भंडारे में दान किए

बता दें कि कोतवाली पुलिस रविवार को सुबह करीब 5.30 बजे गौरीपुर मोड़ पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी समय पुलिस को सूचना मिली कि गांव सरूरपुर कला की तरफ से तीन युवक एक चोरी की बाइक पर सवार होकर आ रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने सरूरपुर की तरफ से आने वाले वाहनों की सघंन चेकिंग शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद ही एक बाइक पर सवार तीन युवक वहां पहुंचे। पुलिस ने उन्हें रोक लिया और बाइक के कागजात दिखाने को कहा, लेकिन वह कागजात नहीं दिखा सके। पूछताछ के दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि यह बाइक चोरी की है। उन्होंने अपने नाम लाला उर्फ सुनील पुत्र हरवीर, काले पुत्र जसवीर व राजकुमार पुत्र जगदीश बताया।
यह भी पढ़ें

केंद्रीय मंत्री ब्लैकमेलिंग मामला: मास्टरमाइंड चैनल मालिक आलोक कोलकाता से गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि वह अस्पताल एवं कचहरी परिसर से बाइक चोरी कर उन्हें बेचकर पैसे कमाते थे। पुलिस के अनुसार, गिरोह का नेटवर्क बागपत के अलावा दिल्ली, गाजियाबाद, मेरठ व शामली आदि जनपदों में सक्रिय है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी की 14 बाइक व एक स्कूटी बरामद की हैं। इनमें तीन बाइक दिल्ली व तीन बाइक थाना चांदीनगर के मुकदमों से संबंधित हैं। जबकि स्कूटी शामली से चोरी की गई थी। पुलिस ने वाहन चोरों को चालान कर जेल भेज दिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो