scriptजिले में नये कप्तान के तैनाती लेते ही बदमाशों ने ऐसे किया स्वागत, हर तरफ हो रही चर्चा- देखें वीडियाे | sp taken charge after few hours criminals attacked on man in bagpat | Patrika News

जिले में नये कप्तान के तैनाती लेते ही बदमाशों ने ऐसे किया स्वागत, हर तरफ हो रही चर्चा- देखें वीडियाे

locationबागपतPublished: Aug 22, 2019 02:19:48 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

बागपत जिले में कप्तान ने बुधवार को संभाला चार्ज
चार्ज लेने के अगले ही दिन सुबह बदमाशों ने बड़ी वारदात को दिया अंजाम
घर में गोली लगने से घायल युवक की हालत गंभीर

bagpat

बागपत। जिले में नए एसपी ने चार्ज संभाला ही था कि कुछ घंटों बाद ही बदमाशों ने दिन निकलते ही पुलिस को चुनौती दे डाली। खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के बड़ा गांव में दिनदहाड़े दो बदमाशों ने एक मकान में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें एक व्यक्ति को गोली लग गई। गंभीर रूप से घायल शख्स को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वही पुलिस मौके पर जांच पड़ताल में जुटी है।

बाइक से घर तक पहुंचे थे दोनों बदमाश

खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र स्थित बड़ा गांव में गुरुवार को दिन निकलते ही बाइक सवार दो बदमाशों ने घर में घुसकर बिट्टू उर्फ रजनीश पुत्र धर्मपाल पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। लोगों का कहना है बिट्टू की आवाज और गोली चलने पर आसपास के लोग छतों पर चढ़ गए और बदमाशों पर पथराव शुरू कर दिया ग्रामीणों से घिरता देख बदमाशों ने ग्रामीणों की तरफ भी हवाई फायरिंग शुरू कर दी और वहां से भाग निकले। परिजनों ने घायल को किसी तरह सीएचसी पर भर्ती कराया। घायल बिट्टू को 3 गोलियां लगी हैं। जिसके चलते उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसे सीएचसी से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

भाजपा नेता की हत्या में यूपी पुलिस के दरोगा और सिपाही का निकला हाथ, कोर्ट ने सुनाया ऐसा फरमान,सभी रह गये हैरान

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ व जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है और घटनास्थल का जायजा ले रही है। घटनास्थल से पुलिस ने चार कारतूस जिंदा बरामद कर लिए हैं। सीओ दिलीप सिंह का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। बता दे की कुछ दिनों से जनपद में अपराधियों के हौसले बुलंद है। मंगलवार को एक ही दिन में तीन हत्याओं से बागपत दहल गया था। अभी नए एसपी यादव ने कार्यभार संभाला ला ही था कि सुबह-सुबह बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती दे दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो