scriptबेटी के जन्म दिन पर इस पुलिसकर्मी ने किया ऐसा काम, चारों तरफ हो रही है तारीफ | police constable distributes blanckets on his daughters birthday | Patrika News

बेटी के जन्म दिन पर इस पुलिसकर्मी ने किया ऐसा काम, चारों तरफ हो रही है तारीफ

locationबागपतPublished: Jan 10, 2019 08:01:12 pm

Submitted by:

Iftekhar

बेटों से ज्यादा बेटी से करते हैं प्यार

baghpat constable

बेटी के जन्म दिन पर इस पुलिसकर्मी ने किया ऐसा काम, चारों तरफ हो रही है तारीफ

बागपत. यूपी पुलिस यूं तो किसी न किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में रहती है, लेकिन एक पुलिसकर्मी ने बेटी के जन्मदिन पर गरीबों को उपहार भेंट देकर एक बेटी के पिता होने का अभिमान जताया है। पुलिसकर्मी का कहना है कि उसकी बेटी उसका अभिमान है।

यूपी पुलिस का यह जवान बागपत पुलिस में कॉन्स्टेबल है औऱ् उसका नाम दुष्यन्त कुमार है। वह न सिर्फ ईमानदारी के साथ अपनी ड्यूटी निभाता है। उसे जितना प्यार बेटों से है, उससे भी कहीं ज्यादा प्यार वह अपनी बेटी से करता है। गुरुवार को उसकी बेटी कामना चौधरी का जन्मदिन था और जन्मदिन के मौके पर उसने अपने दिल के अरमान पूरे किए । दुष्यन्त अपने परिवार के साथ बागपत के गुफा मंदिर पहुंचे और भगवान भोलेनाथ की पूजा की । पूजा के बाद दुष्यन्त ने अपनी बेटी से वहां मौजूद गरीबों को कंबल वितरण किए और उनको खाना खिलाया। दुष्यन्त का कहना था कि वह अपनी बेटी से बहुत प्यार करता है। इस जमाने में लोग बेटी को अभिशाप समझते हैं, उस जमाने में उसके लिए सब कुछ उसकी बेटी ही है। उन्होंने कतहा कि मैं चाहता हुं कि अपनी बेटी को वह सब कुछ दूँ, जो लोग बेटे के लिए सोचते हैं। मेरी बेटी एक दिन जरूर मेरा नाम रोशन करेगी। मुझे खुशी है कि मैं एक बेटी का पिता हूं और इसी बात का मुझे गर्व है। उनके इस कदम की सभी लोग तारीफ कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो