script

दलित युवक की हत्या कर फरार हो गया था आरोपी, अब इस हाल में पुलिस को मिला

locationबागपतPublished: Oct 13, 2019 05:02:38 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-चार जुलाई की देर रात रेलवे फाटक के पास ले जाकर गोली मारकर दलित युवक की हत्या कर दी गई थी
-इस संबंध में 5 जुलाई को मृतक के भाई ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था
-बाद में वादी ने दो आरोपियों अपने चचेरे भाइयों मिथुन व जनेश के नाम वापस ले लिए थे

12bagh9.jpg
बागपत। कोतवाली क्षेत के गांव दुड़भा के मनोज हत्याकांड़ में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है जबकि मुख्य आरोपी अभी फरार चल रहा है। पुलिस का दावा है कि उसे भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

दिवाली पर घर जाने वालों के लिए बुरी खबर, इस रूट पर 10 दिनों तक बंद रहेंगी सभी

शनिवार को अपने कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि गत चार जुलाई की देर रात कोतवाली क्षेत्र के गांव अहेड़ा में घर से बुलाकर रेलवे फाटक के पास ले जाकर गोली मारकर दलित युवक मनोज पुत्र मौजसिंह की हत्या कर दी गई थी। इस संबंध में गत 5 जुलाई को मृतक के भाई ने पांच लोगों के विरूद्ध हत्या व अनुसूचित जाति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में वादी ने दो आरोपियों अपने चचेरे भाइयों मिथुन व जनेश के नाम वापस ले लिए थे।
यह भी पढ़ें

बेटियों की पढ़ाई को लेकर ग्रामीण उतरे सड़क पर, भाजपा सरकार पर लगाए आरोप, देखें वीडियो

इस मुकदमे में तीन लोगों के नाम रह गये थे। इनमें आजाद पुत्र लीलू पंड़ित निवासी दुड़भा , आजाद गुर्जर व कुलदीप पुत्र पैना निवासीगण अहेड़ा शामिल हैं। पुलिस ने शुक्रवार कोे देर रात गांव अहेड़ा से हत्यारोपी कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अहेड़ा रेलवे फाटक के पास हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है। एक आरोपी आजाद पंड़ित को गिरफ्तार कर पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। अभी मुख्य हत्यारोपी आजाद गुर्जर फरार चल रहा है। पुलिस का दावा है कि उसे भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो