scriptट्रक चालक आैर किसान पर मिला एेसा पाउडर, कीमत जानकर दंग रह गये लोग, पुलिस ने एेसे दबोचा- देखें वीडियो | police arrested 2 heroin smuggler in baghpat | Patrika News

ट्रक चालक आैर किसान पर मिला एेसा पाउडर, कीमत जानकर दंग रह गये लोग, पुलिस ने एेसे दबोचा- देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Dec 05, 2018 06:32:03 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस आरोपियों से कर रही पूछताछ

DEMO PIC

ट्रक चालक आैर किसान पर मिला एेसा पाउडर, कीमत जानकर दंग रह गये लोग, पुलिस ने एेसे दबोचा- देखें वीडियो

बागपत।यूपी के बागपत जिले में पुलिस ने मंगलवार को एक ट्रक चालक आैर किसान को मुखबिर की सूचना पर दबोच लिया।जब पुलिस ने इनकी तलाशी की तो आरोपियों के पास से एक 500 ग्राम का संफेद रंग का पाउच मिला।जिसमें पाउडर की तरह मौजूद चीज कुछ आैर नहीं बल्कि हेरोइन थी। पुलिस के अनुसार पाउच में मौजूद हेरोइन की इंटरनेशनल स्तर पर कीमत पचार लाख रुपये से भी ज्यादा की है। आरोपी हेरोइन को कुछ इस तरह से तस्करी करते थे।

क्राइम ब्रांच ने जानकारी मिलते ही एेसे दबोचा

बागपत जिले में नशीले पदार्थों की तस्करी की शिकायत पर एसपी बागपत ने क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस के साथ मुखबिर की सूचना पर रमाला पुलिस ने दो तस्करों को दबोचा था।दोनों तस्कर यूपी से लेकर दिल्ली तक नशीले पदार्थों का कारोबार चलाते थे।पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जनपद के कासिमपुर खेड़ी रेलवे फाटक से सुरेश पाल निवासी कासिमपुर खेड़ी व राहुल रमाला को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने आरोपियों के पास से 500 ग्राम नशीला पाउडर भी बरामद किया है।एसपी बागपत शैलेश कुमार का कहना है कि यह पाउडर हेरोइन है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 50 लाख रुपये से अधिक है। दोनों आरोपी देहात के ही रहने वाले है। एक खेती करता है।जबकि दूसरा ट्रक चालक है। दोनों का इतिहास खंगाला जा रहा है। आखिर दोनो आरोपी कब से नशीले पदार्थ की तस्करी का काम कर रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।एसपी का कहना है कि जल्द ही और लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो