script

महिला सिपाही पर एसिड अटैक मामले में जाट महासभा की अध्यक्ष ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Apr 07, 2019 04:21:22 pm

Submitted by:

lokesh verma

जाट महासभा की अध्यक्ष डॉ. शालिनी ने कहा- जब बिना आधार कार्ड के एसिड बेचना अपराध तो पहले ही क्यों नहीं रोका गया
मथुरा में श्री कृष्ण जन्मस्थान पर ड्यूटी के लिए इंतजार कर रही महिला सिपाही पर एसिड अटैक का मामला

Dr. Shalini

महिला सिपाही पर एसिड अटैक मामले में जाट महासभा की अध्यक्ष ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो

बागपत. महिला पुलिसकर्मी पर एसिड अटैक मामले को जाट महासभा की महिला अध्यक्ष डॉ. शालिनी ने सरकार की नाकामी करार दिया है। उनका कहना है कि जब पुलिस में महिलाएं ही सुरक्षित नहीं हैं आैर ड्यूटी पर जा रही महिलाओं पर एसिड डाला जा रहा है तो सामान्य महिलाओं का क्या हश्र होगा। उन्होंने कहा कि हाल ही में मथुरा में एसिड अटैक हुआ है। जबकि सरकार ने नियम बना रखे हैं कि बिना आधार के एसिड नहीं मिलेगा तो उसको रोका क्यों नहीं जा रहा है। यह एसिड आखिर कहां से आ रहा है। ये सब मिलीभगत से हो रहा है। सरकार को इस पर शिकंजा कसना चाहिए।
यह भी पढ़ें
बसपा इस कद्दावर प्रत्याशी ने मायावती आैर मुलायम सिंह के खिलाफ ही बोला बड़ा हमला, देखें वायरल वीडियो

जाट महासभा की महिला अध्यक्ष डाॅ. शालिनी ने मथुरा में हुए एसिड अटैक मामले को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देशभर में आज चुनाव का समय है इसलिए पूरी फोर्स लगी हुई है। इसके बाद भी सुरक्षा मुहैया नहीं हो रही है तो आप कैसे सोच सकते हैं कि सौ प्रतिशत मतदान हो जाएगा। महिलाएं आज भी घर से निकलने पर डर रही हैं। कितनी ही स्कूल की बच्चियों ने स्कूल जाना बंद कर दिया है। महिलाएं सुरक्षा चाहती हैं और सुरक्षा देना सरकार का काम है। भाजपा सरकार ने महिलाओं को सुरक्षा देने का वादा किया है, लेकिन सुरक्षा नहीं दे पा रही है।
यह भी पढ़ें

आजम ने फिर दिया एेसा बयान कि गुस्से से लाल जय प्रदा बोलीं- हां मैं हूं नाचने वाली तो आप भी…, देखें वीडियो-

यह था मामला

बता दें कि 4 अप्रैल को मथुरा के सदर बाजार के दामोदरपुरा के नजदीक श्री कृष्ण जन्मस्थान पर ड्यूटी के लिए इंतजार कर रही एक महिला सिपाही नीलम पर एसिड अटैक किया गया था। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत पांच को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो