scriptसामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से नाराज देवर-भाभी कलक्ट्रेट के बाहर ही करने लगे आत्मदाह | gang rape wictim try to burn at collectorate office in baghpat | Patrika News

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से नाराज देवर-भाभी कलक्ट्रेट के बाहर ही करने लगे आत्मदाह

locationबागपतPublished: Feb 11, 2019 08:26:47 pm

Submitted by:

Iftekhar

भीड़ की वजह से हाई-वे पर लगा जाम, वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का करना पड़ा सामना

demo pic

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से नाराज देवर-भाभी कलक्ट्रेट के बाहर ही करने लगे आत्मदाह

बागपत. एक माह बाद भी कोतवाली पुलिस द्वारा गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने के विरोध में सोमवार को गैंगरेप पीड़िता ने अपने देवर के साथ कलक्ट्रेट के बाहर पहुंचकर कैरोसिन छिड़ककर आत्मदाह करने का प्रयास किया। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने देवर से माचिस छीनकर उसको जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर कोतवाली ले आयी। जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ हंगामा कर दिया और डीएम के दरबार में कार्रवाई को पहुंची। डीएम ने गैंगरेप पीड़िता को दस दिन में कार्रवाई करने का भरोसा दिया। पीड़िता ने चेतावनी दी कि यदि दस दिन बाद आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह कलक्ट्रेट में आत्मदाह कर लेगी। जिसके बाद वह अपने घर चली गयी। वहीं, कलक्ट्रेट में हंगामा के चलते हाई-वे पर जाम लग गया, जिससे वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बाद में भीड़ के हटने के बाद वाहनों को रवाना किया गया।

साहब एक पुलिस वाला हर रात आ जाता है मेरे घर, सभी को भगाकर पत्नी संग करता है…

नगर के एक मौहल्ला में रहने वाली महिला के बच्चों व दूसरे पक्ष के बच्चों के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद मामला बढ़ता चला गया। महिला का आरोप है कि दूसरे पक्ष के चार लोगों ने उसका अपह्रण कर लिया और उसके बाद अन्य तीन व्यक्तियों ने पहुंचकर उसके साथ तीन दिन तक गैंगरेप किया और उसको अधमरी हालत में बागपत के सिसाना गांव स्थित एक होटल के पास फेंककर चले गए। उसने सात लोगों के खिलाफ अपह्रण करने व गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट तो दर्ज कर ली, लेकिन आज तक भी उनको गिरफ्तार करना उचित नहीं समझा। गैंगरेप करने वाले आरोपी लगातार खुलेआम घूम रहे है और उनको फैसला नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे। साथ ही उनको मकान से बाहर निकालने की भी धमकी दी जा रहे है, जिससे उनको जान का खतरा बना हुआ है। आरोपी लगातार उनके घर पर रोजाना आकर धमका रहे थे। गैंगरेप पीड़िता व उसके देवर ने आरोपियों को जेल नहीं भेजने के विरोध में कलक्ट्रेट में पहुंचे और कलक्ट्रेट के बाहर एक दूसरे के ऊपर कैरोसिन छिड़क लिया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इतने वह आग लगाते पुलिस ने उनके हाथ से माचीस छीन ली। उसके बाद पुलिस ने उसको जबरदस्ती गाडी में बैठा लिया, लेकिन वहां महिला ने अपने देवर को गाडी से खिंचने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो सकी। पुलिस उसके देवर को गाडी में बैठाकर कोतवाली ले आयी। वहां हंगामा होते देख काफी भीड़ लग गयी और इसके लिए चलते हाइवे पर जाम लग गया। महिला कलक्ट्रेट के बाहर ही बेहोश होकर गिर गयी और कहा कि उसको न्याय नहीं मिला तो वह यहीं दम तोड़ेगी और यहां से नहीं जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो