scriptLok Sabha Election 2024: सीएम योगी पहुंचे बागपत, एनडीए प्रत्याशी के लिए मांगा वोट, मंच पर मौजूद रहे जयंत चौधरी | CM Yogi reached Baghpat give votes for NDA candidate Jayant Chaudhary | Patrika News
बागपत

Lok Sabha Election 2024: सीएम योगी पहुंचे बागपत, एनडीए प्रत्याशी के लिए मांगा वोट, मंच पर मौजूद रहे जयंत चौधरी

Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बागपत पहुंचे। यहां पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधा। इस दौरान मंच पर जयंत चौधरी भी मौजूद रहे।

बागपतApr 05, 2024 / 04:55 pm

Anand Shukla

CM Yogi reached Baghpat give votes for NDA candidate Jayant Chaudhary present on stage

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी शुक्रवार को एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में बागपत में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। सीएम योगी ने भारत माता की जय और वंदे मातरम के साथ अपने भाषण की शुरुआत की। इस दौरान पूरा मैदान जयकारों से गूंज उठा। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए एनडीए प्रत्याशी को अधिक से अधिक वोटों से जिताने का आह्वान किया। इस दौरान मंच पर जयंत चौधरी भी मौजूद रहे।
विजय शंखनाद रैली में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जन- जन तक सरकार की योजनाएं पहुंची है। उन्होंने कहा कि पहली बार किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिलना न केवल अन्नदाताओं का सम्मान है, बल्कि सभी देशवासियों का सम्मान है। हमारी सरकार में किसानों को सम्मान मिला है। किसानों को समय पर गन्ने का भुगतान किया जा रहा है, हमने बंद पड़ी चीनी मिलों को शुरू कराया है।
यह भी पढ़ें

यूपी की 80 लोकसभा सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशी कहां से ठोक रहे हैं चुनावी ताल? देखिए पूरी लिस्‍ट

बागपत मतलब चुनावी गर्मी शुरू हो गई है: सीएम योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उन्हें फिर से बागपत की पावन धरती पर आने का मौका मिला है। यह वह धरती है जहां से पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चरण सिंह ने अपनी राजनीति की शुरुआत की थी। उन्होंने कहा कि बागपत का मतलब चुनाव की गर्मी शुरू हो गई है। आज बागपत प्रगतिशील जनपद है। यह वही बागपत है, जहां से भगवान श्रीकृष्ण ने लीला की थी और यहीं से महाभारत की नींव तैयार हुई थी। भाजपा सरकार में देश की सीमा के अलावा व्यापारी वर्ग और बेटियां सुरक्षित हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो