scriptमजदूरी मांगने पर भट्ठा मजदूरों को बंधक बनाकर की गई मारपीट, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच | brick field owner beaten labour in bagpat news | Patrika News
बागपत

मजदूरी मांगने पर भट्ठा मजदूरों को बंधक बनाकर की गई मारपीट, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

Highlights

मजदूरी मांगने पर मारपीट करने का लगाया आरोप
र्इट-भट्ठा पर काम करते है मजदूर
शिकायत लेकर मामले की जांच में जुटी पुलिस

 

बागपतJan 19, 2020 / 06:56 pm

Nitin Sharma

crime_2.jpg

बागपत। जिले में ईंट भट्ठा मजदूरों को बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। जहां एक ओर पीड़ित मजदूर न्याय की गुहार लगा रहे हैं। वहीं पुलिस शुरुआती जांच में मामले को लेन-देन से जुड़ा हुआ मान रही है।

पेड़ से टकराकर आग का गोला बन गया ट्रक, लाखों की नगदी जलकर हुई स्वाह- देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, जिले के बामनगढी गांव निवासी असलम, गुलजार व रहीश, योगेश, असलम, इमरान, गय्यूर, वजीर, इनाम आदि के परिवार के लोग गौना सहबानपुर गांव स्थित एसपीएस ईंट भट्ठे पर मजदूरी का कार्य करते है। परिजनों ने बताया की दो माह पहले वह भट्ठे पर मजदूरी के लिए आये थे। तभी से उन्हें आज तक कोई पैसा नहीं दिया गया। पैसा मांगने पर उनके साथ मारपीट की जाती है।

खेतों के बीच सड़क पर अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप, कारतूस और खोखा जब्त कर जांच में जुटी पुलिस- देखे वीडियो

मजदूरी मांगने पर बंधक बनाकर मारपीट का आरोप

शुक्रवार को जब उन्होंने ठेकेदार से पैसा मांगा तो तभी वहां बाइक सवार कुछ युवक पहुंचे और तमंचे के बल पर उनके साथ मारपीट करने लगे। साथ ही परिवार की लड़कियों के साथ भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। परिजनों का आरोप है कि ईंट भट्ठे से असलम, गुलजार, रहीस, योगेश को अपने साथ उठा ले गये। सूचना पर थाना चांदीनगर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। वहीं थाना प्रभारी मुनेद्रपाल सिंह का कहना है कि मामला बारिश के बाद ईंट पाथने से जुडा है। मजदूरों ने भटटे पर आने से पहले एडवांस लिया हुआ है। प्रथम दृष्टया मामला लेनदेन का सामने आ रहा है, जांच की जा रही है।

Hindi News/ Bagpat / मजदूरी मांगने पर भट्ठा मजदूरों को बंधक बनाकर की गई मारपीट, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो