scriptबीच रोड पर आपस में भिड़े पुलिसकर्मी और भाजपा नेता, दिखा ऐसा नजारा | bjp leader and police latest news in bagpat | Patrika News

बीच रोड पर आपस में भिड़े पुलिसकर्मी और भाजपा नेता, दिखा ऐसा नजारा

locationबागपतPublished: Aug 22, 2019 07:43:36 pm

Submitted by:

virendra sharma

—चालान काटने पर भाजपा नेता ने किया हंगामा

bjp.jpg
बागपत. बगैर हेलमेट के बाइक चलाने व लाइसेंस न दिखाने पर राष्ट्र वंदना चौक पर ट्रैफिक हवलदार ने भाजपा नेता के बेटे के वाहन का चालान कर दिया। मौके पर पहुंचे भाजपा नेता ने हवलदार पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। आरोप है नेता ने आरोप लगाते हुए हवलदार की वीडियो भी बनाई।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद में हुआ बड़ा हादसा, सीवर की सफाई करने उतरे 5 की दर्दनाक मौत

जानकारी के मुताबिक, गुरूवार दोपहर राष्ट्र वंदना चौक पर ट्रैफिक हवलदार इंद्रजीत ने बिना हेलमेट लगाए बाइक पर जा रहे एक युवक को रोक लिया। उससे लाइसेंस मांगा। लेकिन वह नही दिखा सका। हवलदार ने उसका ई-चालान काट दिया और एक हजार रुपये जमा कराने कोे कहा। आरोप है कि इस दौरान युवक ने फोन कर अपने पिता को मौके पर बुला लिया। उसके पिता भाजपा के जिला मंत्री है। वार्ड 14 से सभासद भी बताए गए है। इस दौरान भाजपा नेता ने हवलदार पर दो सौ रुपये रिश्वत मांगने व रिश्वत न देने पर अपने पुत्र के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए हंगाम शुरू कर दिया।
उन्होंने हवलदार पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए वीडियो भी बनाई। हवलदार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। हवलदार ने लगाए आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने बताया कि बाइक के चालान के एवज में एक हजार रुपये मांगे थे। दूसरी ओर भाजपा नेता के बेटे ने बताया कि उसके पास हेलमेट व लाइसेंस दोनों थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो