scriptमुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या के बाद एक बार फिर यूपी की इस जेल में हुआ संघर्ष- देखें वीडियो | Baghpat Jail Latest News In Hindi | Patrika News

मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या के बाद एक बार फिर यूपी की इस जेल में हुआ संघर्ष- देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Jan 03, 2019 10:20:36 am

Submitted by:

sharad asthana

खेकड़ा चेयरमैन पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर मारपीट की गई

Baghpat Jail

मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या के बाद एक बार फिर यूपी की इस जेल में हुआ संघर्ष- देखें वीडियो

बागपत। बागपत जेल एक बार फिर जंग का अखाड़ा बन गई। खेकड़ा चेयरमैन पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर मारपीट की गई, जिसके बाद जेल प्रशासन ने सख्ती करते हुए दोनों पक्षों को अलग-अलग कर दिया और जेल के अंदर सुरक्षा को बढ़ा दिया।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने इस तरह बुलंदशहर हिंसा के मुख्‍य आरोपी योगेश राज को किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह दोनों को छुड़ाया

बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद भले ही सुरक्षा के तमाम इंतजाम का दावा किया जा रहा हो, लेकिन कैदियों में संघर्ष होना आम बात हो गई है। मंगलवार रात खेकड़ा चेयरमैन संगीता धामा के पति रोहतास व उसके भाई रामकुमार के साथ मारपीट की गई। इसके बाद जेल में हड़कंप मच गया। सुरक्षाकर्मियों ने दोनों को किसी तरह छुड़ाकर अलग किया और मारपीट करने वालों की क्लास ली। सूचना पर रोहतास के परिजनों में रोष फैल गया।
यह भी पढ़ें

पत्नी से उसका चल रहा था प्रेम प्रसंग, एक रात मिल गया घर में, उसके बाद जो हुआ…

जेलर ने मारपीट की घटना से किया इंकार

गौरतलब है कि खेकड़ा नगर में चेयरमैन पद को लेकर वर्तमान और पुराने चेयरमैन पक्ष के बीच राजनीतिक जंग चल रही है। इसकी बानगी सोमवार को नगर पालिका में देखने को मिली थी। ईओ निहारिका सिंह और संगीता धामा के बीच कुछ कारणों को लेकर बहस और हाथापाई भी हुई। इसके बाद दोनों पक्षों ने खेकड़ा थाना में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई है। जेल में मारपीट की घटना को भी इसी हाथापाई से जोड़कर देखा जा रहा है। दोनों पक्ष के लोग जेल में बंद हैं और उनके बीच ही मारपीट की घटना जेल में हुई है। वहीं, जेलर सुरेश कुमार का कहना है कि जेल में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। यहां कोई मारपीट नहीं हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो