scriptमहिला थाने में तैनात सिपाही का अश्लील ऑडियो वायरल, पत्नी बर्खास्त कराने पर अड़ी | Audio of UP police constable goes viral on social media | Patrika News
बागपत

महिला थाने में तैनात सिपाही का अश्लील ऑडियो वायरल, पत्नी बर्खास्त कराने पर अड़ी

अधेड़ उम्र की कथित प्रेमिका के लिए इस सिपाही ने अनपी 21 वर्षीय पत्नी को धोखा दिया और बगैर तलाक लिए उससे शादी भी कर ली।

बागपतApr 09, 2024 / 04:01 pm

Shivmani Tyagi

Major reshuffle in Jhansi Police before Lok Sabha elections

police

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के महिला थाने में तैनात एक सिपाही का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो के साथ-साथ कुछ फोटो भी वायरल हुए हैं। वायरल ऑडियो में सिपाही अपनी अपनी कथित प्रेमिका के साथ बातचीत करता हुआ सुनाई पड़ता है और वायरल हो रहे फोटो भी सिपाही और उसकी कथित प्रेमिका के हैं। इन फोटों में सिपाही कपड़े भी नहीं पहने हुए है।
कथित प्रेमिका के साथ वायरल हुई इन फोटो और ऑडियो के बाद सिपाही की पत्नी ने सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पत्नी का आरोप है कि पति ने बिना तलाक लिए दूसरी महिला से शादी कर ली है। सिपाही की पत्नी का ये भी कहना है कि उसने पुलिस अफसरों को पूरा मामला बताते हुए कार्रवाई की मांग की लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया है। यानी अब यह मामला बागपत की स्पेशल सीजेएम कोर्ट में पहुंच गया है। पीड़ित पत्नी ने धारा 376, 504, 506 और 420 के आरोपों में सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए जाने की मांग अदालत से की है।
आरोपी सिपाही पर बिना तलाक दिए दूसरी शादी करने के साथ-साथ अपनी पत्नी को दूसरी पत्नी के ऑडियो और फोटो भेजकर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और धमकी देने के अलावा दुष्कर्म करने के भी आरोप हैं। इस पूरे मामले को लेकर महकमें में चर्चाएं तेज हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व में भी आरोपी सिपाही हर्ष खोखर का अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ था लेकिन अब यह मामला जब सोशल मीडिया पर आ गया है तो पत्नी भी खुलकर विरोध में सामने आ गई है। कोर्ट में पति के खिलाफ एप्लीकेशन देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पत्नी अब आरोपी पति की बर्खास्तगी पर अड़ी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो